IPL 2020 Live Commentary Kaise Sune | IPL Radio Commentary

IPL 2020 Live Commentary कैसे सुने। अगर आप इंडियन प्रीमियर लीग IPL की Live Radio Commentary सुनना चाहते है। तो इस पोस्ट मे IPL Commentary कैसे सुने के बारे मे बताने वाला हू।Indian Premier League 2020 को सभी लोग अपने घर से खूब आनंद ले रहे हैं। अगर आप Dream11 आईपीएल Live नहीं देख पा रहे हैं। और आप आईपीएल की लाइव कमेंट्री सुनना चाहते हैं। तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें इसमें मैं आपको dream11 आईपीएल की की लाइव हिंदी कमेंट्री कैसे सुने कैसे सुने के बारे में बताने वाला हूं।

WhatsApp Group Join Now

IPL Live Radio Commentary कैसे सुने। 

Dream11 आईपीएल 2020 लाइव रेडियो कमेंट्री कैसे सुने, दोस्तों अगर आप आईपीएल की लाइव कमेंट्री रेडियो पर सुनना चाहते हैं। तो मैं आपको बता दूं की आईपीएल की लाइव की लाइव कमेंट्री रेडियो पर नहीं प्रसारित की जाती है आप आईपीएल की लाइव कमेंट्री रेडियो पर नहीं सुन सकते। रेडियो पर आप इंटरनेशनल क्रिकेट की कमेंट्री को सुन सकते हैं आईपीएल की कॉमेंट्री आप अपने स्मार्टफोन पर सुन सकते हैं।

इसे भी पढे।

IPL 2020 Live कैसे देखे।

IPL Live कैसे देखे 2020 । 

IPL 2020 Live Commentary हिन्दी कैसे सुने।

Dream11  आईपीएल 2020 की लाइव हिंदी कमेंट्री सुनने के लिए आपको अपने मोबाइल में एक एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना होगा । जिससे आप आईपीएल की कॉमेंट्री लाइव सुन सकते हैं । इस ऐप से से आप आईपीएल की ही नहीं बल्कि ही नहीं बल्कि किसी भी क्रिकेट मैच की कमेंट्री को सुन सकते सकते सकते हैं हिंदी में बहुत ही आसानी से

IPL 2020 Live Commentary Kaise Sune

1. आईपीएल 2020 लाइव कमेंट्री सुनने के लिए सबसे पहले

ऑल इंडिया रेडियो ऐप को नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक कर डाउनलोड कर ले

             Download All India Radio Apk

2. डाउनलोड करने के बाद ऐप को इंस्टॉल करें, और Open करें Open करने के बाद Cricket Commentary पर क्लिक करें ।

3. क्रिकेट कमेंट्री पर क्लिक करने के बाद आप कॉमेंट्री सुनने के लिए Hindi Audio Commentary, Sports Flashes या हिन्दी पर क्लिक कर Live Commentary का आनंद ले।

क्रिकेट लाइव देखने के लिए आप क्रिकेट लाइव पर क्लिक करें, और ऑल इंडिया रेडियो के ऐप को डाउनलोड करें, जिससे आप Cricket को Live देख सकते हैं ।

उम्मीद करता हूं, आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर आपका कोई सुझाव या सवाल है, क्रिकेट कमेंट्री को लाइव सुनने के बारे में तो आप हमें कमेंट कीजिए।

4 thoughts on “IPL 2020 Live Commentary Kaise Sune | IPL Radio Commentary”

Leave a Comment