Helo App se paise kaise kamaye | – Online Sujhav

दोस्तों आज कल आप को internet पर बहुत सारे ऐसे Apps मिल जाएंगे जिस से आप पैसा काम सकते है। Helo भी एक ऐसा Apps है। जिस से आप पैसा काम सकते है। दोस्तो आज हम जानेंगे की Helo App से पैसे कैसे कमाए । और Helo App क्या है।

WhatsApp Group Join Now
अगर आप Helo App से पैसे कमाना चाहते है। तो मेरे द्वारा बताए गए। सभी Step की Follow करो। सबसे पहले हम यह जान लेते है। की Helo App है क्या और यह क्या काम करता है।

Helo App क्या है। (What is Helo App )

Helo App, 50,000,000+ उपयोगकर्ताओं और मुफ्त डाउनलोडिंग, साझाकरण, चैटिंग और दोस्तों के लिए वीडियो और छवियों के द्रव्यमान के साथ सबसे अच्छा भारतीय सामाजिक ऐप है।

इसे भी पढ़े।

Helo App 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। 

तमिल, हिंदी, तेलुगु, मराठी, गुजराती, पंजाबी, मलयालम, बंगाली, तमिल, कन्नड़, ओडिया, भोजपुरी, असमिया, राजस्थानी
आप अपनी भाषा में बोलने वाले लोगों के साथ मित्र बना सकते हैं और क्षेत्रीय वीडियो साझा कर सकते हैं। हिंदी भाषा उपयोगकर्ता अब हिंदी वीडियो, हिंदी प्रेम वीडियो गाने, हिंदी शायरी और हिंदी व्हाट्सएप डाउनलोड कर सकते हैं

 मुफ्त में असीमित वीडियो स्टेटस डाउनलोड करें: 

अब आप कुछ सेकंड के भीतर किसी भी वीडियो को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। एक बार डाउनलोड करने के बाद, आप साझा करके अपने पसंदीदा वीडियो अपने दोस्तों और परिवार को दिखा सकते हैं 

 MAIN FEATURES of Helo App

  1. Wide- चुटकुलों, व्हाट्सएप स्टेटस, इच्छाओं, शायरी और मनोरंजन समाचार का एक विस्तृत संग्रह पढ़ें।
  2. Kinds – विभिन्न प्रकार के ट्रेंडिंग और वायरल वीडियो देखें: मजेदार वीडियो, समाचार वीडियो, टिकटॉक प्रकार वीडियो, टीवी शो क्लिप, मूवी क्लिप, नृत्य और गीत वीडियो।
  3. Files- व्हाट्सएप, व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक और एक्सेंडर के माध्यम से जहां भी और जब भी वीडियो फ़ाइलों को साझा करें।
  4. Comment – चलते-फिरते अपने विचारों को साझा करने के लिए आसान टिप्पणी और रिपॉस्ट सुविधा।
  5. Multiple – फोन, फेसबुक, गूगल और ट्विटर सहित कई साइन-इन तरीकों का समर्थन करता है।
  6. New – एक पूरी तरह से नया कैमरा जो आपको मजेदार प्रभाव और सौंदर्य फिल्टर जोड़ने की अनुमति देता है।
  7. Tools – फ़ोटो और वीडियो के लिए नए संपादन उपकरण। अब आप वीडियो में संगीत जोड़ सकते हैं! साथ ही रंगीन टेक्स्ट और एनिमेटेड स्टिकर!
  8. Poll – यह देखने के लिए एक सर्वेक्षण शुरू करें कि कौन से सेलिब्रिटी, राजनेता और पसंदीदा खाद्य पदार्थ लोग समर्थन करते हैं। 
  9. Ed – क्रिकेट लाइव स्कोर के लिए बने रहें और क्रिकेट प्रशंसकों के साथ चैट करें। 
  10. St – सुपरस्टार का पालन करें और अपने सितारों के साथ चैट करें। सितारे भी आपका अनुसरण कर सकते हैं और आपकी स्थिति देख सकते हैं।
  11. Among – हेलो में अपने विचारों और जीवन को रिकॉर्ड और साझा करके लोगों के बीच लोकप्रिय बनें। हेलो के साथ, आप एक इंटरनेट सेलिब्रिटी हो सकते हैं!
  12. Offers – हेलो आपकी सामग्री की सुरक्षा के लिए कई प्रकार की गोपनीयता सुविधाएँ प्रदान करता है।
हेलो यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि भारत में क्या हो रहा है और हजारों कॉमेडी और रोमांटिक स्टेटस वीडियो की खोज करें और उन्हें अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें। आप हमेशा जान सकते हैं कि क्या हो रहा है। 

Helo App से पैसे कैसे कमाए ? (How to make money with Helo App? )

Download Helo, the best social app in India!

1 Step : सबसे पहले आप Download पर Click कर Helo App को डाउनलोड कर ले।  
Download करने के बाद ,Apps को open करे। और Mobile Number से Sign in कर ले। और Referral Code में GPQJBM डाले आप को Sign Up बोनस मिलेगा।
2. साइन इन करने के बाद आप को होम पेज पर आने के बाद आप को ( ₹) रुपए का icon दिखाई देगा। ₹ icon पर Click करे। 
जैसे ही रुपए Icon पर cilck कर New पेज पर आयेगे आप को शेयर का बटन मिलेगा। बस अब आप को इसे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करना है। और रेफरल कोड में अपना रेफरल कोड डालते को बोले। अभी New Year पर Offer चल रहा है। अगर आप अभी 1 फ्रेंड्स को इन्वाइट करते है तो आप को 300 रुपए मिलेगा।
Helo App में contest भी चलते रहते हैं। आप contact में Participant कर भी आकर्षक प्राइस जीत सकते हैं। 
दोस्तों इस पोस्ट में हमने बताया कि Helo App क्या है और Helo App से कैसे पैसे कमा सकते हैं। दोस्तो अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर कीजिए। 

1 thought on “Helo App se paise kaise kamaye | – Online Sujhav”

Leave a Comment