Winzo Gold App क्या है ? Winzo Gold Game की पूरी जानकारी

गेम खेलना किसे पसंद नहीं है, और ऐसे में अगर आप गेम खेलने के साथ-साथ पैसे भी कमा सकें पैसे भी कमा सकें, तो कितना अच्छा होगा, दोस्तों आप सोच रहे होंगे कि भला गेम खेलने का गेम खेलने का कोई हमें पैसा कैसे देगा, तो आज मैं आपको बताऊंगा, कि गेम खेलकर पैसा कैसे कमाए आप अपना पसंदीदा गेम खेलकर पैसा कमा सकते हैं
Winzo Gold App क्या है ? Winzo Gold Game की पूरी जानकारी
आजकल इंटरनेट का जमाना है, और ऐसे में हर कोई अपने मोबाइल में अपने खाली समय में गेम खेलते हैं, फिर चाहे वह मनोरंजन के लिए या टाइमपास के लिए लेकिन आज मैं आपको एक ऐसे गेम एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं, जिस में गेम खेल कर कर गेम खेल कर कर आप ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं इसके लिए आपको आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा। 

Winzo Gold App क्या है ? 

Winzo Gold App एक गेम एप्लीकेशन है,जिसमें आपको बहुत सारे गेम देखने को मिलेंगे, इसमें आपको 25+ गेम देखने को मिलते हैं जिसे आप आसानी से खेल सकते हैं विंजो गेम ऐप इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर बन चुका है। जिसका सबसे बड़ा कारण है, सबसे आसान मनी ट्रांसफर और आसान गेमिंग 

Winzo App किन भाषाओं में उपलब्ध है ? 

विंजो गेम ऐप में अभी आपको 8 भाषाएं देखने को मिलती हैं जिसमें English, Hindi, Bengali, Gujarati, Tamil, kannada, Marathi, और Telugu

ईसे भी पढ़े। 

Winzo Gold App Download कैसे करे ? 

विंजो गोल्ड एप को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें जैसे ही आप लिंक पर क्लिक करेंगे आप विंजो गोल्ड एप की वेबसाइट की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे यहां पर आप डाउनलोड के बटन पर क्लिक करके इसे डाउनलोड कर सकते हैं। 

Winzo Gold App मे Register कैसे करे ? 

विंजो गोल्ड एप में रजिस्टर करने के लिए आप विंजो गोल्ड एप को ओपन करे, और अपनी भाषा चुनें भाषा चुनने के बाद आप अपना मोबाइल नंबर डालें और वेरीफाई करें। वेरीफाई करने के बाद आपसे रेफर कोड और नाम डालने के लिए कहा जाएगा रेफर कोड मे VINC7866 कोड डालें। आपका अकाउंट बनकर तैयार हो गया है, अब आप इसमें गेम खेल सकते हैं। 
इसे भी पढ़े। 

Winzo Gold Game App किस देश की है ? 

Winzo Gold Game App एक भारतीय कंपनी है, जो बहुत ही जल्दी पॉपुलर बन चुकी है

Winzo का Refer Code क्या है ? 

Winzo का अपना रेफर कोड जानने के लिए आप Winzo Gold Game App को व्हाट्सएप पर किसी को शेयर कीजिए, वहां पर आपको Winzo का रेफर कोड दिखाई देगा, उसे आप कॉपी कर सकते हैं। 

Winzo App कितने MB का है ? 

Winzo Gold App 72 MB का एप्लीकेशन है जिसे आप Winzo कि official वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं, यह एप्स आपको गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा। 

Winzo को Logout कैसे करे ? || How To Logout From Winzo Gold Account

Winzo Gold App मे Logout करने के लिए सेटिंग नही मिलती है, आप Winzo Gold App को Logout नही कर सकते, आप App की Security के लिए App Lock लगा ले। 
उम्मीद करता हूं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी समझ में आ गई होगी, अगर आपका अभी भी Winzo App को लेकर कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं
TAG  Online Game, गमे खेलकर पैसे कमाए, Winzo, Winzo Online

5 thoughts on “Winzo Gold App क्या है ? Winzo Gold Game की पूरी जानकारी”

Leave a Comment