आईपीएल मैच देखने के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करे ?

आईपीएल मैच किस ऐप पर आएगा। आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है। आईपीएल का लाइव प्रसारण कौन कौन से ऐप्स पर आएगा। और कौन ऐप्स पर आप फ्री में आईपीएल 2021 देख सकते है। इंटरनेट पर बहुत ही ऐप उपलब्ध हैं। जिन से आप आईपीएल क्रिकेट लाइव फ्री और पैसों से देख सकते है। अगर बात की जाए आईपीएल के आधिकारिक लाइव प्रसारण की तो स्टार इंडिया से साल 2018 से 2022 तक आईपीएल के लाइव प्रसारण को 16347.50 करोड़ में पांच साल के लिए खरीदा था।

WhatsApp Group Join Now

आईपीएल देखने वाला ऐप।

आईपीएल क्रिकेट 2021 मोबाइल पर दिखाने वाला ऐप का नाम है। Disney+ Hotstar और टीवी पर अगर आपके पास रिचार्ज वाला टीवी है। तो आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते है। लेकिन अगर आप आईपीएल क्रिकेट को फ्री में देखना चाहते है। तो पोस्ट को ध्यान पूर्वक पढ़े।

स्टार स्पोर्ट्स हिंदी चैनल फ्री में कैसे देखे मोबाइल पर।

आईपीएल फ्री में कैसे देखे।

जब से आईपीएल का लाइव प्रसारण मोबाइल पर होने लगा है। तब से लोगो को आईपीएल क्रिकेट मोबाइल पर देखना पसंद करते है। आईपीएल फ्री में देखने के लिए इंटरनेट पर कुछ ऐसे ऐप्स है। जो आप को फ्री में आईपीएल देखने का प्रयास करती है। और आप इन से आईपीएल फ्री में देख भी सकते है। इनमे से कुछ ऐप्स इस प्रकार है। ThopTV, HD Stream , Pika Show, Video buddy, Hunk TV ये सभी ऐप्स आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग दिखती है। ज्यादा जानकारी के लिए इस पोस्ट को पढ़े।

IPL 2021 लाइव कैसे देखे फ्री में।

आईपीएल मैच देखने के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करे ?

आईपीएल मैच लाइव देखने के लिए अगर आप फ्री में देखना चाहते है। तो आप फ्री वाले ऐप्स डाउनलोड कर सकते है। और आप कुछ पैसा खर्च कर देखना चाहते है। तो आप Disney+ Hotstar को डाउनलोड कर Hotstar का वीआईपी सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते है। फ्री वाले अप्प्स डाउनलोड करने के आईपीएल 2021 लाइव कैसे देखे फ्री में

आईपीएल मैच किस चैनल पर आएगा।

आईपीएल मैच इंडिया में स्टार इंडिएया के चैनलों पर आएगा। हिंदी में आप स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देख सकते है। स्टार इंडिया के चैनलों को देखने के लिए। रिचार्ज वाला डिश टीवी होना चाहिए।

15 thoughts on “आईपीएल मैच देखने के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करे ?”

  1. Nice Post
    Miranda House University of Delhi – मिरण्डा हाउस एक गर्ल्स कॉलेज है ये दिल्ली यूनिवर्सिटी के लोथ कैम्पस मे स्थित है मिरण्डा हाउस की स्थापना सन् 1948 मे की गई थी। मिरण्डा हाउस को एन एस के द्वारा A+ ग्रेड दिया गया है। दिल्ली का मिरांडा हाउस Miranda House University of Delhi

    Reply

Leave a Comment