India Vs England live test match कैसे देखे फ्री

India Vs England 2021 Live test match Streaming : आज हम आपको इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 14 सितंबर तक होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज को लाइव कैसे देखे मोबाइल पर के बारे में बताएंगे जी हां अगर आप इस सीरीज को मोबाइल पर देखना चाहते है। तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े। भारत का इंग्लैंड दौरा है, जिसका पहला मैच 4 अगस्त से 8 अगस्त के बीच नॉटिंघम में खेला जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

India Vs England Test Series Schedule

NumberDateMatchVenue
14th – 8th August1 Test vs EnglandNottingham
212th – 16th August2 Test vs EnglandLondon (Lord’s)
325th – 29th August3 Test vs EnglandLeeds
42nd – 6th September4 Test vs EnglandLondon (Oval)
510th – 14th September5 Test vs EnglandManchester

India Vs England live match कैसे देखे मोबाइल पर

इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के आधिकारिक लाइव स्ट्रीमिंग राइट्स SonyLiv कम्पनी के पास है। इन मैचों का लाइव प्रसारण Sony LIV मोबाइल ऐप पर किया जाएगा। SonyLiv Application Google play Store पर आसानी से मिल जायेगी। इस ऐप पर लाइव मैच देखने के लिए App Subscription अनिवार्य है। इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच टीवी पर लाइव देखने के लिए Sony TEN 1 इंग्लिश और Sony TEN 3 पर हिंदी कॉमेंट्री के साथ देखा जा सकता है

अगर आप Jio ग्राहक है। तो आप Jio TV मोबाइल ऐप से Sony TEN 1 चैनल पर English और Sony TEN 3 पर हिंदी कमेंट्री के साथ फ्री में लाइव मैच देख सकते है।

India Vs England Live Match कैसे देखे फ्री में मोबाइल पर।


मोबाइल पर इंडिया और इंग्लैंड टेस्ट मैच को लाइव देखने के लिए अगर आपके पास Jio का SIM है , तो आप Jio TV मोबाइल ऐप पर Sony TEN 3 चैनल पर हिंदी कमेंट्री के साथ देख सकते है।

लेकिन अगर आपके पास Airtel या idea/Vodafone का SIM हैं, तो आप HD Streamz मोबाइल App पर फ्री में देख सकते है।

HD Streamz App Download कैसे करे ?

HD Streamz App आपको Google play store पर नहीं मिलेगा। इस App को डाउनलोड करने के लिए Search करे HD Streamz और पहली लिंक से डाउनलोड कर ले।

2 thoughts on “India Vs England live test match कैसे देखे फ्री”

Leave a Comment