T-20 World Cup 2021 : Live Match Free में कैसे देखे ?

ICC T-20 World Cup 2021 : लाइव मैच कैसे देखे मोबाइल पर आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है।
T-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच खेला जाएगा। जिसमे कुल 45 मैच खेले जाएंगे। आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि कैसे T-20 World Cup 2021 : Live Match Free मोबाइल पर देखें।

WhatsApp Group Join Now

17 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक Round 1 के सभी मैच खेले जाएंगे जिसमें से 4 टीम SUPER 12 में जाएगी। और 23 अक्टूबर से Super 12 सभी महामुकाबले देखने को मिलेंगे।

T-20 World Cup 2021 : Live Match Free में कैसे देखे ?

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप को लाइव आप Disney+ Hotstar की मदद से देख सकते है। लेकिन इसके लिए आपके पास Hotstar का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है।

T-20 World Cup 2021 Hotstar पर फ्री में कैसे देखें ?

दोस्तो अगर आप टी-20 वर्ल्ड कप को Hotstar की मदद से फ्री के देखने चाहते है। तो आपको Hotstar Subscription वाला रिचार्ज पैक एक्टिवेट कर देख सकते है।

T-20 World Cup 2021 Free में कैसे देखे TV पर ?

Free में टी-20 वर्ल्ड कप देखने के लिए आप DTH पर DD Sports चैनल पर देख सकते है। लेकिन इससे आप केवल इंडिया के मैच देख सकते है।

ICC T-20 World Cup Live Google Chrome से कैसे देखे ?

Google Chrome से लाइव बिना किसी ऐप को डाउनलोड किए T-20 वर्ल्ड कप देखने के लिए लाइव मैच बटन पर क्लिक करे। इसके बाद एक नया पेज चलेगा इसमें लाइव मैच पर क्लिक करे आपका लाइव मैच स्टार्ट है जाएगा।

ICC T-20 World Cup 2021 Free में कैसे देखे मोबाइल पर ?

मोबाइल पर T-20 World Cup फ्री के देखने के लिए आप को अपने मोबाइल में HD Streamz Apk को डाऊनलोड करना होगा। जिसकी मदद से आप सभी मैच को मोबाइल में देख सकते है। बिना Hotstar के

HD Streamz Apk को Download कैसे करे ?

HD Streamz Apk को Download karne के लिए ब्राउज़र में Search करें HD Streamz और पहली या दूसरी साइट से डाउनलोड कर ले।

अगर आपके पास टेलीग्राम ऐप है तो आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करे और टेलीग्राम को ओपन करे यह से भी आप ऐप को डाउनलोड कर सकते है।

इन दोनों तरीके से आप HD Streamz ऐप को डाऊनलोड कर सकते है। उसके बाद ऐप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करे और सबसे टॉप में आपको T-20 World Cup पर क्लिक करना है। और आपका मैच लाइव चलना स्टार्ट है जाएगा।

दोस्तो उमीद करते है। आप वर्ल्ड कप को लाइव देख पा रहे है। अपने मोबाइल पर आसानी से

10 thoughts on “T-20 World Cup 2021 : Live Match Free में कैसे देखे ?”

Leave a Comment