Free Me Tata IPL 2022 कैसे देखें | IPL Match कैसे देखें Live Free

Live ipl Kaise dekhe 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 15 वे सीजन का आगाज 26 मार्च से हो चुका हैं, इस बार आईपीएल में दो नई टीमों को शामिल किया गया हैं। जिससे इस बार आईपीएल 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। आईपीएल भारत ही नहीं दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग हैं। ऐसे में बहुत से लोग आईपीएल को फ्री में कैसे देखे के बारे में जानना चाहते हैं। आज हम Tata IPL 2022 को फ्री में कैसे देखा जा सकता हैं। इसी के बारे में बात करते हैं।

WhatsApp Group Join Now

सबसे पहले आईपीएल Live Free में देखने से पहले यह जानना बहुत जरूरी हैं। की आईपीएल का प्रसारण कहा पर किया जाएगा। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे। आईपीएल के लाइव टेलीकास्ट राइट्स Disney+ Hostar के पास हैं। हॉटस्टार पर आईपीएल मैच देखने के लिए इनका सब्सक्रिप्शन प्लान लेना पड़ता हैं। लेकिन इसका प्लान हर कोई नही ले पता। तो चलिए जान लेते हैं। की IPL Free Me Kaise Dekhe , IPL Live 2022 फ्री में कैसे देखे।

IPL Match Live Kaise Dekhe 2022

आईपीएल मैच लाइव कैसे देखे : इस बार आईपीएल 2022 के सभी लीग चरण के 70 मैच मुंबई और पुणे के चार मैदानों पर खेले जायेगे। जिसमे मुंबई में 55 और पुणे में 15 मैच। जिससे लोग अपने घरों पर ही आईपीएल को देखने के लिए। फ्री में आईपीएल मैच कैसे देखे के बारे में बड़ी हो उत्सुकता से जानना चाहते हैं। इंटरनेट पर कुछ ऐसी मोबाइल एप्लीकेशन हैं। जिनकी सहायता से आप Free Me IPL Live Match देख सकते हैं।

इसे भी पढ़े

IPL 2022 Schedule Download Pdf , TATA IPL 2022 Match list

Star Sports 1 Hindi Live IPL Kaise Dekhe Free Me

Free IPL Live Match Disney+ Hotstar

अगर आप क्रिकेट के शौकीन हैं। तो आपने Disney+ Hotstar का नाम जरूर सुना होगा। आईपीएल को मोबाइल पर देखने के लिए यह सबसे अच्छा ऐप है। लेकिन इस पर आपको थोड़े से पैसे खर्च करने पड़ सकते है। और आप रिचार्ज के द्वारा इसका प्लान ले सकते है।

Hotstar पर आईपीएल देखने के लिए आपको एक बार Hotstar का सब्सक्रिप्शन प्लान वाला रिचार्ज करना होगा। उसके बाद आप पूरा आईपीएल सीजन बड़ी आसानी से देख सकते हैं। हॉटस्टार ऐप गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से डाउनलोड की जा सकता हैं। और आप इनका प्लान खरीद कर भी आईपीएल देख सकते हैं।

Thop Tv – Free Me Live IPL 2022

मोबाइल से Live IPL Match कैसे देखें के बारे में अगर आप खोज रहे हैं। तो यह ऐप बहुत ही लोकप्रिय मोबाइल ऐप हैं। जिसका इस्तेमाल बहुत से लोग Free IPL Live Match देखने के लिए करते हैं। यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगी इसे गूगल से डाउनलोड करना होगा।

ThopTv App को डाऊनलोड कैसे करे ?

यह App हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी डाउनलोड कर सकते हैं। ThopTv ऐप को डाउनलोड कर अपने फोन में इंस्टॉल कर ले। और जैसे ही आईपीएल मैच स्टार्ट होता हैं। इस ऐप पर आप क्रिकेट के सभी मैच लाइव देखने के साथ साथ न्यू मूवीज और भी बहुत सारे टीवी चैनल देख सकते हैं। बिल्कुल फ्री में।

थोप टीवी पर आईपीएल लाइव कैसे देखे ?

  • सबसे पहले ऐप को Open करे।
  • ऐप Open होने के बाद लाइव टीवी पर क्लिक करे।
  • इतना करने के बाद आईपीएल लाइव मैच पर क्लिक करे।
  • अब इतना काम करने के बाद आपका आईपीएल लाइव चलना स्टार्ट हो जायेगा।

HD Stream – Free IPL Match Kaise Dekhe 2022

Free Me Live Match Online देखने के लिए। यह ऐप भी बहुत ही अच्छा विकल्प हैं। फ्री में Live IPL देखने वाला App, यह ऐप आपको गूगल से डाऊनलोड करना होगा। या फिर आप हमारे टेलीग्राम चैनल से भी डाउनलोड कर सकते हैं। HD Stream ऐप पर आईपीएल के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी मैच देखे जा सकते है।

Hd Stream App डाउनलोड कैसे करे ?

इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ जाए। Free Me IPL 2022 Match Live कैसे देखें का यह दूसरा विकल्प हैं।

HD Stream Live IPL 2022

  • इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल करें। Install करने के लिए Unknown Source को ON करे।
  • अब ऐप Open करे और सबसे Top में IPL Live पर क्लिक करे।
  • इतना करने के बाद लाइव को किसी भी Media Player से Open कर ले।

PikaShow – IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free

फ्री में IPL देखने वाले Apps की सूची मे यह भी बहुत की कमाल की ऐप हैं। जो लाइव आईपीएल फ्री में दिखाने के लिए बहुत ही मशहूर हैं। PikaShow ऐप आसानी से गूगल से डाउनलोड की जा शक्ति हैं। इस ऐप पर ऐप लाइव क्रिकेट के साथ साथ बॉलीवुड, हॉलीवुड की कुछ मूवीज़ का आनंद भी ले सकते हैं। और कुछ स्पोर्ट्स टीवी चैनल भी देख सकते हैं।

PikaShow App को डाउनलोड कैसे करे।

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए ऐप गूगल से भी डाउनलोड कर सकते हैं। या फिर आप हमारे टेलीग्राम चैनल Online Sujhav से भी कर सकते हैं। उसके बाद आप लाइव क्रिकेट का आनन्द अपने मोबाइल पर ले सकते हैं बिल्कुल मुफ्त में।

PikaShow ऐप पर आईपीएल लाइव कैसे देखे ?

  • सबसे पहले ऐप को Open करे
  • एप्लीकेशन को Open करने के बाद Live TV पर क्लिक करें
  • इतना करने के बाद सबसे Top में आपको आईपीएल का फोटो दिखाई देगा, उस पर क्लिक कर आप आईपीएल देख सकते हैं।

फ्री में IPL Live देखने वाले ऐप्स

आईपीएल को फ्री में देखने के लिए गूगल पर कुछ ऐसी ऐप हैं , जिनकी मदद से ऐप आईपीएल को बिना हॉटस्टार के देख सहते हैं। उन ऐप के नाम इस प्रकार हैं। ThopTV App , PikaShow App , Hd Stream App , Oreo TV और भी कुछ ऐप्स हैं। इसके अलावा आईपीएल को फेसबुक , टेलीग्राम और Chrome Browser से भी देखा जा सकता हैं। आइए विस्तार से जानते हैं।

Facebook से आईपीएल लाइव कैसे देखे फ्री में

आईपीएल को लाइव बिल्कुल फ्री में फेसबुक के जरिए भी देखा जा सकता हैं , मगर कैसे आइए जानते हैं। फेसबुक पर फ्री में आईपीएल देखने के लिए आपके पास एक फेसबुक खाता और इंटरनेट होना जरूरी हैं। जो लगभग सभी के पास होता हैं। फेसबुक से आईपीएल को मोबाइल और कंप्यूटर दोनो देखा जा सकता हैं।

Free में Facebook से IPL Live कैसे देखें ?

  • सबसे पहले आपको फेसबुक ऐप को Open करना हैं, उसके बाद फेसबुक खाते में Login हो जाए।
  • फेसबुक खाते में Login होने के उपरांत Search Bar मे सर्च करे Live IPL Today
  • जैसे ही आप इतना लिख कर सर्च करते हैं , आपके सामने बहुत सारे ऐसे Groups और Pages आ जायेगे जो आईपीएल को लाइव देखा रहे हैं।
  • अब आपको उस लाइव को Open करना हैं , जहा। ज्यादा लोग लाइव देख रहे हो,

तो दोस्तों यह कुछ मोबाइल एप्लीकेशन और तरीके थे जिनकी मदद से TATA IPL 2022 को लाइव देखा जा सकता हैं, फ्री में उम्मीद करता हूं , आपको हमारे द्वारा बताई गई जानकारी अच्छी लगी होगी।

2 thoughts on “Free Me Tata IPL 2022 कैसे देखें | IPL Match कैसे देखें Live Free”

Leave a Comment