IPL 2022 Live कैसे देखें Free में | आईपीएल फ्री में कैसे देखे।

IPL 2022 Live कैसे देखें Free में, दोस्तो जैसा की आप सभी को पता हैं। आईपीएल 2022 का शुभारंभ 26 मार्च 2022 से हो चुका हैं। और ऐसे में अगर आप आईपीएल फ्री में कैसे देखे। के बारे जानना चाहते हैं। तो आज हम आईपीएल 2022 फ्री के कैसे देखे लाइव के बारे में विस्तार से बात करने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now

आईपीएल को फ्री में देखने के लिए इंटरनेट पर बहुत सारे ऐप उपलब्ध हैं। जिसकी मदद से आईपीएल 2022 को लाइव देखा जा सकता हैं। फ्री में तो आइए जान लेते हैं, उन ऐप्स के बारे में।

IPL 2022 फ्री में कैसे देखे मोबाइल पर।

दोस्तो इंडिया में जब आईपीएल को खेला जाता हैं। तो बहुत से लोग आईपीएल को फ्री के कैसे देखे के बारे में जानना चाहते हैं। और फ्री में आईपीएल का आनंद लेना चाहते हैं। तो आज हम कुछ ऐसी ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आईपीएल की लाइव कवरेज को फ्री में दिखाती है।

THOPTV से IPL 2022 लाइव कैसे देखे।

ThopTV भारत में आईपीएल को फ्री में लाइव देखने के लिए सबसे लोकप्रिय एप्स है, लेकिन इस ऐप को इंटरनेट से डाउनलोड करने में काफी दिक्कत होती है, इसकी मदद से आईपीएल को लाइव मोबाइल पर देखा जा सकता है।

THOP TV को डाउनलोड कैसे करे।

ThopTV एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं किया जा सकता, इसको डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से डाउनलोड कर सकते हैं, या आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी डाउनलोड कर सकते हैं

HD Stream पर लाइव आईपीएल कैसे देखे।

HD Stream ऐप ThopTV की तरह ही एक मोबाइल ऐप है। जो आईपीएल को लाइव फ्री में देखने के लिए काम आती हैं। इसको गूगल से डाउनलोड किया जा सकता हैं। एचडी स्ट्रीमज़ पर आप आईपीएल के साथ-साथ इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी मैच स्कोर भी लाइव देख सकते हैं।

HD Stream ऐप को डाउनलोड कैसे करे।

HD Stream एप को आप गूगल से डाउनलोड कर सकते हैं, या फिर आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से भी डाउनलोड कर सकते हैं, और आप हमारे टेलीग्राम चैनल Online Sujhav से भी डाउनलोड कर सकते हैं बड़ी आसानी से

Telegram पर लाइव आईपीएल कैसे देखे।

दोस्तो टेलीग्राम ऐप की मदद से भी आईपीएल 2022 को लाइव फ्री के मोबाइल पर देखा। जा सकता हैं। इसके लिए आपको Google Play Store से टेलीग्राम ऐप को डाउनलोड कर Login कर लेना हैं।

इसके बाद आपको टेलीग्राम के सर्च बार में सर्च करना हैं। जो मैच आपको लाइव देखना हैं। उसका नेम लिखना हैं। जैसे csk vs KKR Live match link आप आपको बहुत सारे टेलीग्राम चैनल में ज्यादा मेंबर वाला चैनल को join कर लेना हैं। अब जैसे से मैच स्टार्ट होगा आपको एक लिंक दिया जाएगा। आपको उस लिंक को Mx Player ऐप से ओपन कर लेना हैं। और आपका लाइव लाइव start ko जाएगा।

Facebook से आईपीएल लाइव कैसे देखे।

दोस्तो Facebook की मदद से भी आईपीएल 2022 को लाइव देखा जा सकता है, उसके लिए दोस्तों आपको अपने फेसबुक अकाउंट को लॉगइन कर लेना है, और आपको फेसबुक के सर्च बार में टाइप करना है live match today इतना करने के बाद आपके सामने बहुत सारे Pages and groups दिखाई देंगे जो आईपीएल का लाइव स्ट्रीम कर रहे होंगे, आपको उस Live को ओपन करना है, जिसमें आपको ज्यादा मेंबर लाइव देखते हुए दिखाई दे

तो दोस्तों यह थे कुछ आईपीएल 2022 को लाइव फ्री में अपने मोबाइल पर देखने के लिए जुगाड़ जो मैंने आपके साथ शेयर किया उम्मीद करता हूं कि आप मेरे द्वारा बताई गई इस जानकारी से आईपीएल 2022 को लाइव देख पा रहे होंगे मोबाइल पर