IND vs ENG टी20 सीरीज पर कोरोना की मार आने वाले तीनो मैच खाली स्टेडियम खेले जाएंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही T20 सीरीज पर पड़ी कोरोना की मार, अहमदाबाद में कोरोनावायरस के मरीज बढ़ने के बाद प्रशासन ने स्टेडियम में दर्शकों के जाने पर रोक लगा दी। मतलब भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगले तीन T 20 मैच खाली स्टेडियम खेले जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच T – 20 सीरीज के आने वाले सभी तीनों मुकाबले 16 मार्च, 18 मार्च और 20 मार्च को खेले जाने वाले मैच गुजरात में कोरॉना वायरस की बढ़ती संख्या के कारण खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने उन दर्शकों को वापस कर दिया है । जिन्होंने खेलों की टिकट पहले से खरीद रखी थी।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें से एक मुकाबला इंग्लैंड ने और एक मुकाबला भारत ने जीता है। आने वाले सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम उसी मैदान पर खेले जाएंगे लेकिन सभी तीनों मुकाबले खाली स्टेडियम खेले जाएंगे।

पांच मैचों की श्रृंखला के पहले मुकाबले में 67,200 दर्शकों के आने का अनुमान है। और दूसरे मुकाबले में 66,300 दर्शकों के आने का अनुमान है। ऐसे में कोरोना वायरस के कारण गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने खाली मैदान मुकाबले कराने का फैसला लिया है।

सीरीज अभी एक-एक (1 – 1 )की बराबरी पर है आने वाले मैच 16 मार्च 18 मार्च और 20 मार्च को खेले जाना बाकी है।

12 thoughts on “IND vs ENG टी20 सीरीज पर कोरोना की मार आने वाले तीनो मैच खाली स्टेडियम खेले जाएंगे।”

Comments are closed.