Free में IPL Match Live कैसे देखे 2021

आईपीएल 2021 के 14 वे सीजन को बीच में ही अनिश्चित काल के लिए रोकना पड़ा था। बाकी आईपीएल सीजन 19 सितंबर से एक बार फिर से शुरू हो रहा है। ऐसे में आईपीएल प्रेमी Free में Live IPL Match कैसे देखे के बारे में जानना चाहते है। इस पोस्ट के इसी के बारे में बताने वाले है।

WhatsApp Group Join Now

IPL का सीजन किसी त्योहार से कम नहीं है, इंडिया में जैसे ही आईपीएल शुरू होता है, धूम मच जाती है। चारो तरफ कोई मोबाइल के पास, तो कोई टीवी के पास आईपीएल को लाइव देखने के लिए बैठ जाता है।

लेकिन जब से Hotstar ने Subscription लागू किया है। तब से लोगो को आईपीएल को लाइव देखने के बहुत ही परेशानी होती है। लेकिन आज हम आपको बताने वाले है। की Free में IPL Match लाइव कैसे देखे।

IPL Match लाइव देखने के लिए लोगों को सिर्फ Hotstar पर Subscription लेकर आईपीएल देखने के बारे में पता होता है। फिर Subscription आप रिचार्ज से लो या Hotstar ऐप पर जाकर।

Free में IPL Match कैसे देखे।

आईपीएल को लाइव फ्री में देखने के लिए, अभी तक लोग Thop TV पर आईपीएल को लाइव देखा करते थे। लेकिन अब इस ऐप को बंद कर दिया गया है। जिससे लोगों को आईपीएल को लाइव फ्री देखने के लिए किसी दूसरी ऐप को डाउनलोड करना होगा।

दुनिया की सबसे पॉपुलर लीग आईपीएल को IPL Live Free में देखने के लिए आपको हम एक नहीं तीन ऐसी ऐप्स बताएंगे जिसकी मदद से आप Live IPL देख सकते है।

इसे भी पढ़े

Star Sports 1 Hindi Live IPL Kaise Dekhe Free Me

IPL 2021 Live कैसे देखे फ्री में | वीवो आईपीएल फ्री में कैसे देखे

1. RTS TV App से Free में IPL कैसी देखें

स्टेप 1 – सबसे पहले आप किसी ब्राउज़र में जाएं और RTS TV लिख कर Search करें। इसके बाद rtstvapp.xyz वेबसाइट पर जाएं और App को Download कर ले।

स्टेप 2 – RTS TV App को Download करने के बाद इंस्टॉल करें और ओपन करें।

स्टेप 3 – App को ओपन करने के बाद Cricket का टैब दिखाई देगा, उस पर क्लिक करे।

Free में Live IPL Match कैसे देखे 2021

स्टेप 4 – Cricket टैब पर क्लिक करने के बाद आपके सामने Top में Trending Topics में IPL Live का टैब दिखाई देगा, उस पर क्लिक कर आप Free में IPL Match देख सकते हो।

Free में Live IPL Match कैसे देखे 2021

दोस्तों अगर आप इस ऐप्प पर आईपीएल को लाइव नहीं देख पा रहे है , तो मैंने निचे कुछ और एप्लीकेशन के बारे में बताया है

2. PikaShow App से IPL Match कैसे देखें

स्टेप 1 – सबसे पहले PikaShow App को Download करें। नीचे दी गई लिंक से।

स्टेप 2 – अब Download करने के बाद App को अपने मोबाइल मै इंस्टॉल करें और ओपन करे।

स्टेप 3 – PikaShow ऐप को ओपन करने के बाद Live TV पर क्लिक करें।

Free में Live IPL Match कैसे देखे 2021

स्टेप 4 – Live TV पर क्लिक करने के बाद Top में आपको Star Sports या IPL Live का टैब दिखाई देगा। उस पर क्लिक कर आप Free में IPL Match देख सकते हैं।

Free में Live IPL Match कैसे देखे 2021

हमारे द्वारा बताई गई कुछ आसान से स्टेप का पालन कर आप Pikashow ऐप्प पर आईपीएल को देख सकते है |

3. HD Streamz App से IPL Live कैसे देखें

अगर आप इन दोनों ऐप्स से आईपीएल को लाइव नहीं देख पा रहे है। तो आप HD Streamz ऐप पर भी आईपीएल को लाइव देख सकते है।

HD Streamz App को आपको Download करने के लिए Google पर HD Streamz Apk लीख कर सर्च कर टॉप किसी भी साइट से डाउनलोड कर सकते है।

Download करने के बाद ऐप को ओपन करें। और टॉप में आपको आईपीएल लाइव दिखाई देगा उस पर क्लिक कर आप आईपीएल को लाइव देख सकते है।

यह आईपीएल को लाइव फ्री में देखने के लिए बेस्ट ऐप्स है। इन ऐप्स में आपको थोड़े बहुत एड्स देखने को मिल सकते है। लेकिन इनकी मदद से आप आईपीएल लाइव फ्री में देख सकते है।

28 thoughts on “Free में IPL Match Live कैसे देखे 2021”

  1. मुझे आपकी वैबसाइट बहुत पसंद आई। आपने काफी मेहनत की है। मैंने आपकी वैबसाइट को बुकमार्क कर लिया है। हमे उम्मीद है की आप आगे भी ऐसी ही अच्छी जानकारी हमे उपलब्ध कराते रहेंगे। अगर आप दिल्ली घूमने जा रहे है तो एक बार हमारी वैबसाइट को जरूर visit करे। इस वैबसाइट “ Delhi Capital India ” के माध्यम से हमने भी लोगो को दिल्ली की जानकारी देने की कोशिश की है। हो सके तो हमारी वैबसाइट को एक बैकलिंक जरूर दे। धन्यवाद ॥

    Reply

Leave a Comment