Ladli Behna Yojana 7th Kist Update : लाडली बहना योजना सातवीं किस्त को लेकर सीएम ने दी बड़ी सूचना

Ladli Behna Yojana 7th Kist Update: मध्य प्रदेश लाडली बहन योजना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा विधानसभा चुनाव जीतने के बाद महज़ दूसरे दिन ही बहुत बड़ी खुशखबरी बहनों को दी गई है, और आने वाली 10 तारीख को लाडली बहनों का इंतजार खत्म होने वाला है, आईए जानते हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना को लेकर किया गया नया ऐलान किया है।

WhatsApp Group Join Now

बता दे मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में बहनों को दी जाने वाली प्रतिमाह मासिक राशि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद दिसंबर के माह में आने वाली 10 तारीख को बहनों के खाते में ट्रांसफर की जा सकती है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो के माध्यम से लाडली बहनों का आभार व्यक्त करते हुए बहनों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी साझा की है।

इसे भी पढ़े – लाड़ली बहना योजना इन बहनों को लौटाना होगा पैसा, नही तो होगी कारवाई, देखें कही आप तो नही हैं।

लाडली बहना योजना सातवीं किस्त लेटेस्ट अपडेट

मध्य प्रदेश में लाडली बहनों को खुशखबरी देने के लिए स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक वीडियो जारी कर बहनों को योजना की सातवीं किस्त के बारे में जानकारी देते हुए बताया मेरी प्यारी लाडली बहनों फिर 10 तारीख आ रही है और फिर से आपके खाते में लाडली बहन योजना के 1250 रुपए आने वाले हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद अभी तक मुख्यमंत्री का चयन नहीं किया गया है परंतु लाडली बहना योजना की सातवीं किस्त का पैसा योजना के नियमों के अनुसार प्रत्येक में की 10 तारीख को डाला जाना है, और इसी के अनुसार 10 दिसंबर को योजना की सातवीं किस्त का पैसा बहनों के खाते में ट्रांसफर किया जाएगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहनों को दी बड़ी खुशखबरी।

इसके अलावा मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में आवेदन से वंचित बहनों के लिए भी बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है, और लाडली बहना योजना में पहली और दूसरे चरण में आवेदन से वंचित महिलाओं को योजना के तीसरे चरण में जोड़ा जाएगा, और लाडली बहन योजना का लाभ प्रदेश की प्रत्येक पात्र महिला को दिया जाएगा सूत्रों के अनुसार जल्द ही योजना का तीसरा चरण प्रारंभ किया जा सकता है।

निष्कर्ष – उम्मीद है आपको हमारा यह लेख पढ़ कर लाडली बहन योजना किस आदमी किस्त के बारे में संपूर्ण जानकारी मिल गई होगी, जैसा कि आपको पता होगा की योजना की सातवीं किस्त का पैसा 10 दिसंबर को बहना के खाते में डीबीटी के माध्यम से ट्रांसफर किया जाएगा और ऐसे ही जानकारी के लिए हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े।

Leave a Comment