( बड़ी ख़ुशख़बरी ) नहीं होगी लाडली बहना योजना बंद, अब इस दिन आएगी योजना की 7वीं किस्त का पैसा

WhatsApp Group Join Now

Ladli behna yojana : लाडली बहना योजना को लेकर आई बड़ी खबर अब नहीं होगी लाडली बहना योजना बंद, इस दिन आएगी योजना की सातवीं किस्त बहनों के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, जी हां दोस्तों लाडली बहना योजना का लाभ अब बहनों को हर महीने मिलने वाला हैं, और बहनों का सातवीं किस्त का इंतजार खत्म होने को है, इस दिन जारी होगी योजना को किस्त।

लाडली बहना योजना के लाभ से लाभान्वित मध्य प्रदेश की 1.31 करोड़ पात्र महिलाएं इस योजना के माध्यम से आर्थिक रूप से सशक्त और समृद्ध हो रही है, मध्य प्रदेश में एक बार फिर से शिवराज सिंह चौहान की सरकार बन गई हैं, और अब इस योजना को बंद को लेकर सभी अटकलों पर ताला लग गया है, और अब यह योजना बंद नही होगा, लाडली बहना योजना का लाभ बहनों को अगले 5 वर्ष तक दिया जाएगा।

इसे भी पढ़े – लाड़ली बहना योजना इन बहनों को करना होगा लाभ परित्याग, नही तो होगी कारवाई, देखें कही आप तो नही हैं।

लाडली बहना योजना नहीं होगी बंद

मध्य प्रदेश में लाडली बहना योजना बंद को लेकर सभी अटकलों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विराम लगा दिया है, और विधानसभा चुनावों के परिणाम के बाद लाडली बहनों का शुक्रिया किया हैं, और जल्द सपथ के बाद योजना को किस्त भी जारी होने वाली हैं, जिसका बहनों को इंतजार हैं, और इस बार बहनों को 1250 रुपए दिए जाएंगे।

इस दिन आएगा योजना को सातवीं किस्त का पैसा

मध्य प्रदेश लाडली बहना योजना की सातवीं किस्त को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं, परंतु जैसा कि आपको पता होगा की लाडली बहना योजना किस्त का पैसा हर की 10 तारीख को जारी किया जाता है, परंतु इस बार बहनों को पैसा 10 तारीख पर नहीं दिया जा सकता हैं, और इसमें कुछ विलम हो सकता हैं।

परंतु ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सितंबर माह के अंत तक बहनों को योजना की सातवीं किस्त का पैसा दे दिया जाएगा, मध्यप्रदेश में जैसे हो मुख्यमंत्री पद की सपथ ली जाती इसकी आधिकारिक सूचना मिल जायेगी।

लाडली बहनों को इस योजना का लाभ भी दिया जाएगा।

लाडली बहना योजना के लाभ से लाभान्वित बहनों को लाडली बहना योजना के साथ लाडली आवास योजना और लाडली गैस सिलेंडर योजना से भी लाभान्वित किया जाएगा , इसके अलावा आवेदन से वंचित बहनों को योजना में आवेदन करने का एक और मौका दिया जाएगा।

Leave a Comment