Google Pay Loan : अब घर बैठे Google Pay से ले सकते हैं लाखों का लोन, जाने लोन लेने की पूरी प्रिक्रिया

Google Pay Loan : अगर आप भी अपने किसी निजी काम के लिए या अपना कोई नया बिजनेस शुरू करने के लिए लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं, और इधर-उधर भटक कर थक गए हैं, तो यह जानकारी आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है,

WhatsApp Group Join Now

आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप घर बैठे गूगल पर से लाखों का लोन कैसे ले सकते हैं, गूगल पे की मदद से आप दो प्रकार से लोन ले सकते हैं पर्सनल लोन और बिजनेस लोन आज हम आपको इस लेख में Google pay से पर्सनल लोन कैसे लेने के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Google Pay से अब ले सकते हैं, पर्सनेल लोन

आपको बता दें अब आप गूगल पर एप्लीकेशन की मदद से पर्सनल लोन ले सकते हैं अगर आपको भी लोन की जरूरत है और आप अपना नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, तब आप गूगल पे एप पर ऑनलाइन अप्लाई कर कम से कम ₹50000 से 8 लाख तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं परंतु लोन लेने से पहले आपको कुछ जरूरी दस्तावेज तैयार रखने होंगे जिनकी जरूरत आपको लोन के लिए आवेदन के समय पड़ती हैं।

Google pay से लोन लेने के लिए जरूर दस्तावेज

अगर आप Google Pay से लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं या लेना चाहते हैं, तब आपके पास कुछ जरूरी दस्तावेज जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो इसके अलावा सैलरी स्लिप जो किसी नौकरी में कार्यरत है, और स्वरोजगार के लिए आइटीआर, निवास प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र सक्रिय मोबाइल नंबर आदि शामिल है।

Google Pay से लोन लेने के लिए आवेदन कैसे करें?

अगर आपने लोन लेने का निश्चय कर लिया है और आप गूगल पर से पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तब आपको लोन लेने के लिए आवेदन प्रक्रिया को समझना होगा आईए जानते हैं कैसे कर सकते हैं लोन लेने के लिए आवेदन।

  • सबसे पहले आपको Google Pay एप्लीकेशन से Loan लेने के लिए गूगल के प्ले स्टोर से Google Pay एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड करें।
  • इसके बाद एप्लीकेशन को मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी डालकर साइन इन करें और ओपन करें।
  • अब आपको एप्लीकेशन के होम पेज पर आने के बाद Loan के विकल्प पर क्लिक करना है।
  • इतना करने के बाद आपके सामने एक एप्लीकेशन फॉर्म खुलेगा, जिसे आपको ध्यानपूर्वक भरना है।
  • एप्लीकेशन फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी को सही-सही भरे।
  • इसके बाद आपका Loan Request Approved होने के बाद आपका पैसा आपके बैंक खाते में जमा कर दिया जाए।

Leave a Comment