Ladli Behna Yojana : लाडली बहना योजना 8वीं किस्त को लेकर आ गया बाद अपडेट, जानें कब आएगी किस्त

Ladli Behna Yojana 8th installment Update : मध्य प्रदेश लाडली बहना योजना आठवीं किस्त के लिए, अब महज 5 दिन का समय शेष रह गया है, और यह साफ हो गया है की योजना को बंद नहीं किया जाएगा, रात में किस्त का पैसा बहनों को इसी माह दिया जाएगा, जाने कब आएगी योजना की आठवीं किस्त और इस बार बहनों को कितना पैसा मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपना अहम रोल अदा करने वाली लाडली बहना योजना सबसे ज्यादा चर्चित योजना रही है, और चुनाव के बाद इस योजना को बंद करने जैसी भ्रामक खबरें देखने को मिली है, आपको बता दें हाल ही में मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के द्वारा कहा गया है, मध्य प्रदेश में किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा और सभी योजनाओं को सुचारू रूप से चलाया जाएगा, चाहे वह लाडली बहना योजना हो या लाडली लक्ष्मी योजना पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा चलाई गई सभी योजनाओं को चालू रखा जाएगा।

Ladli Behna Yojana 8th installment Update

आपको बता दें लाडली बहना योजना आठवीं किस्त को लेकर नए मुख्यमंत्री के द्वारा कोई खबर नहीं आई है, परंतु महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के द्वारा एक चिट्ठी से यह साफ हो गया है की बहनों को योजना की आठवीं किस्त का पैसा 10 जनवरी को दिया जाएगा, इंडिया टाइम्स रिपोर्ट्स की माने तो 4 जनवरी को महिला एवं बाल विकास आयुक्त ड्रॉ आयुक्त राम भाव भोसले ने सभी जिला अधिकारियों को एक चिट्ठी लिखी हैं।

जिसमें 8 जनवरी सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 तक अपने जिले की लाभार्थी बहनों की सूची में ही ई- पेमेंट के लिए स्वीकृति प्रदान करने के बारे में कहा गया है, जिसके आधार पर 10 जनवरी को बहनों के खाते में योजना की आठवीं किस्त का पैसा ट्रांसफर किया जाएगा, आपको बता दे योजना की आठवीं किस्त में बहनों को 1250 रुपए की राशि दी जाएगी।

Ladli Behna Yojana 8th किस्त कितना पैसा मिलेगा ?

लाडली बहना योजना आठवीं किस्त को लेकर बहनों के मन में एक सवाल आ रहा है कि इस बार कितना पैसा आठवीं किस्त में दिया जाएगा आपको बता दे योजना की किस्त में वृद्धि को लेकर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं दी गई है, इससे यह साफ होता है की लाडली बहना योजना आठवीं किस्त में बहनों को पिछली बार की तरह 1250 रुपए की ही राशि ही दी जाएगी किस्त की राशि में जब बढ़ोतरी होगी इससे पहले इसका आधिकारिक अपडेट जारी किया जाएगा।

इसे भी देखे – Ladli Behna Yojana Update : अभी अभी जारी हुए लाडली बहना योजना के नए नियम, बड़ी खबर सीएम ने जारी किए नए नियम

Leave a Comment