सिर्फ इन महिलाओं को मिलेगा 9वीं किस्त का पैसा, अभी अभी आई बड़ी खबर देखें पूरी जानकारी

Ladli Behna Yojana Latest News 9th installment : लाडली बहना योजना की 9 किस्त को लेकर सभी महिला इंतजार कर रही है उन सभी महिलाओं के लिए बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा आठवीं किस्त का पैसा 10 जनवरी 2024 को देने के बाद उन्होंने लाडली बहनाओं के लिए बड़ी अपडेट जारी की है। अगर आप सभी महिलाएं मध्य प्रदेश की लाडली बहनाओं में शामिल है तो आपके लिए यह सूचना बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है आप सभी महिलाएं हर महीने आर्थिक राशि का लाभ उठा रही हैं। आईए जानते हैं नवी किस्त का पैसा किन महिलाओं के खाते में ट्रांसफर किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

तो आज हम आप सभी लाडली बहनों को बता दें आठवीं किस्त का पैसा समय पर सभी महिलाओं को भेज दिया गया है यह पैसा सीधा बैंक खाते में ट्रांसफर किया जाता है अब सभी महिलाएं नवीन किस्त का इंतजार कर रही है उन सभी महिलाओं को बता दें 9वीं किस्त का पैसा 10 तारीख को सभी महिलाओं को सफलतापूर्वक ट्रांसफर कर दिया जाएगा। लाडली बहन योजना का लाभ मध्यप्रदेश में करोड़ों महिलाओं को हर महीने प्रदान किया जा रहा है अब सभी महिलाओं के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आ चुकी है क्योंकि 9वीं किस्त का पैसा 10 फरवरी 2024 को सीधे बैंक खाते में ट्रांसफर किए जाने वाला है।

इसे भी पढ़े – MP NEWS : लाड़ली बहना आवास योजना आदेश जारी, लाड़ली बहनों को मिलेगी आवास के लिए 2 लाख रुपए की राशि

लाड़ली बहना योजना 9वीं किस्त

लेख का नाम लाड़ली बहना योजना 9वीं किस्त
योजना का नाम लाड़ली बहना योजना
लिस्ट यह क्लिक करे
आधिकारिक वेबसाइट यहाँ क्लिक करे

सिर्फ महिलाओं को मिलेगी 9 वीं किस्त

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी द्वारा लाडली बहन योजना की 9 किस्त 10 जनवरी 2024 को देने जा रही है इस योजना का लाभ उठाने वाली महिलाएं लगातार कई दिनों से इंतजार कर रही हैं उन सभी महिलाओं का इंतजार बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है जो महिलाएं पूछ रही हैं लाडली बहन योजना की अगली किस्त में कितना पैसा दिया जाएगा तो यहां पर हम आपको बता दें मध्य प्रदेश में 1.29 करोड़ महिलाओं को 1250 रुपए की राशि प्रदान की जाएगी है राशि सिर्फ इन महिलाओं को दी जाएगी जिन महिलाओं का नाम पत्र सूची में होगा अगर आपका नाम पात्र सूची से हटा दिया गया है तो आपको इस योजना का लाभ नहीं दिया जाएगा। क्योंकि कई महिलाओं के नाम सरकार द्वारा जांच पड़ताल होने के बाद हटाए जा रहे हैं ऐसी स्थिति में आप अपना नाम पात्रता सूची में जरूर चेक करें।

लाडली बहना 9वीं किस्त 10 फरवरी को

यहां पर हम आप सभी महिलाओं को बताना चाहते हैं की लाडली बहन योजना की आठवीं किस्त का पैसा 10 जनवरी 2024 को डॉक्टर मोहन यादव के हाथों ट्रांसफर किया गया था उसके बाद सभी महिलाओं का प्रश्न है की लाडली बहन योजना की नवमी किस्त मिलेगी या नहीं तो उन महिलाओं को हम बता दें लाडली बहन योजना की अगली किस्त 10 फरवरी को सभी महिलाओं को ट्रांसफर कर दिया जाएगा आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मोहन यादव ने आठवीं किस्त का पैसा डालने के बाद कहा था की नवमी किस्त के लिए बजट पहले से बनाकर रखा गया है आपको किसी भी प्रकार की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

लाडली बहनों को कितनी किस्त मिल चुकी हैं

लाडली बहन योजना की आज किस्त महिलाओं को मिल चुकी हैं परंतु अब महिलाओं के लिए बुरी खबर सामने निकल कर आई है क्योंकि राज्य सरकार द्वारा आठवीं किस्त का पैसा ट्रांसफर करने के बाद कई महिलाओं के नाम हटाए गए हैं अगर आपका नाम पात्रता सूची में होगा तभी आपको इस योजना के तहत 1250 रुपए दिए जाएंगे। लाडली बहन योजना की पात्रता सूची में नाम चेक करने के लिए नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आप अपना नाम पात्रता सूची में चेक कर सकते हैं।

Leave a Comment