Pro Kabaddi Live Match कैसे देखें | विवो प्रो कबड्डी Free Live Match 2021-22 कैसे देखें

Pro Kabaddi League Live कैसे देखे , प्रो कबड्डी को Free में कैसे देखे। दोस्तो अगर आप प्रो कबड्डी को लाइव देखना चाहते हैं। तो आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है।

WhatsApp Group Join Now

विवो प्रो कबड्डी लीग 22 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। यह प्रो कबड्डी का 8 वा सीजन है। महामारी के चलते प्रो कबड्डी का आयोजन पूरे 2 वर्ष के बाद किया जा रहा है।

भारत सहित दुनिया के बहुत से देशों में इंडियन प्रीमियर लीग के बाद प्रो कबड्डी बहुत ही लोकप्रिय लीग है। लेकिन, किन्तु, परन्तु बहुत से लोगो को यह नहीं पता, कि कैसे प्रो कबड्डी को लाइव Free में देखा जा सकता है।

Vivo Pro Kabaddi Live 2021-22 Match कैसे देखे Free में

प्रो कबड्डी लाइव देखने के लिए आपको में कुछ App के बारे में बता रहा हु। जिसकी मदद से आप Vivo Pro Kabaddi को लाइव देख सकते हैं।

इंटरनेट पर ऐसी कई सारी मोबाइल App हैं। जो आपको प्रो कबड्डी की Live Streaming दिखाती है।

तो आइए जान लेते हैं। वो कौन कौन सी ऐप है। जिसकी मदद से प्रो कबड्डी लीग को फ्री देखा जा सकता है।

Thop TV App पर विवो प्रो कबड्डी लाइव कैसे देखे ?

भारत में स्पोर्ट्स को लाइव Free में देखने के लिए फिर चाहें आईपीएल है या प्रो कबड्डी लोग Thop Tv अपे का यूज करते हैं। यह बहुत ही अच्छा ऑप्शन है।

हालांकि यह ऐप आपको Google Play Store पर नहीं मिलेगा। इसको आपको गूगल से Download करना होगा। इसे आप नीचे दी गई लिंक से डाऊनलोड कर सकते हैं।

PikaShow App पर प्रो कबड्डी लाइव कैसे देखे ?

प्रो कबड्डी लाइव मैच देखने के लिए। PikaShow App भी बहुत अच्छा है। इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह इस ऐप पर लाइव स्पोर्ट्स के साथ कुछ मूवीज़ का आनंद भी ले सकते हैं।

लेकिन यह अप भी आपको Google play store पर नहीं मिलेगा। आपको google से डाउनलोड करना होगा। इस ऐप को नीचे दी गई लिंक से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

दोस्तो अगर आप Thoptv , PikaShow एपे से नहीं देख पा रहे हैं। तो आप Oreo TV या NT TV App को भी ट्राई कर सकते हैं। हालांकि यह सभी ऐप्प आपको प्रो कबड्डी लाइव मैच देख सकते हैं।

दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप प्रो कबड्डी लाइव मैच देख पा रहे हैं अपने मोबाइल फोन पर फ्री में।

Disney+ Hotstar पर Pro Kabaddi Live Match कैसे देखें।

दोस्तो अगर आप Disney+ Hotstar पर प्रो कबड्डी लाइव मैच देखना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको Hotstar का Subscription Plan लेना होगा। जिसका सबसे सस्ता प्लान 499₹ का है। जिसकी वैधता 1 साल तक है।

2 thoughts on “Pro Kabaddi Live Match कैसे देखें | विवो प्रो कबड्डी Free Live Match 2021-22 कैसे देखें”

Leave a Comment