पैट कमिंस ने केकेआर को दिया बड़ा झटका, IPL 2023 से अपना नाम वापस लिया, ट्वीट कर बताया बड़ा कारण

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंग  ने आईपीएल 2023 से अपना नाम वापस ले लिया है, पैक कमिंग आईपीएल 2022 में केकेआर का हिस्सा थे उन्होंने अपने इस फैसले की जानकारी ट्विटर पर ट्वीट कर दी उन्होंने लिखा, ‘ मैंने अगले साल आईपीएल को मिस करने का कठिन फैसला किया है। अगले 12 महीनों के लिए अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम टेस्ट और एकदिवसीय मैचों से भरा हुआ है, इसलिए एशेज श्रृंखला और विश्व कप से पहले कुछ आराम किया जाएगा। अपने ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, ‘कोलकाता किंग राइडर्स को उनकी परेशानी समझने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। खिलाड़ियों और कर्मचारियों की इतनी शानदार टीम और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द से वहां वापस आ सकता हूं। पैट कमिंस ने अपने ट्वीट में केकेआर टीम और पूरे सपोर्टिंग स्टाफ का शुक्रिया अदा किया हैं

WhatsApp Group Join Now

बता दें कि पैट कमिंग ऑस्ट्रेलियाई टीम के वनडे और टेस्ट क्रिकेट के कप्तान हैं और अगले साल 2023 में भारत में वनडे वर्ल्ड कप होना है, इसी को ध्यान में रखते हुए पैट कमिंस ने आईपीएल 2023 ना खेलने का फैसला लिया है , इस बार T20 वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी ।

IND VS NZ : भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज लाइव मैच कैसे देखे

T20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद आप सबकी नजर आईपीएल 2023 पर होगी और आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू हो गई हैं, सभी टीमों को 15 नवंबर तक रिलीज खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई को साफ नहीं होगी।

Leave a Comment