बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं, कैसे जान लेते हैं मन की बात बागेश्वर बाबा

WhatsApp Group Join Now

बागेश्वर धाम का रहस्य , bageshwar dham ka rahasya, बागेश्वर धाम का रहस्य क्या है, bageshwar dham rahasya, bageshwar dham ka rahasya kya hai, bageshwar dham ki visheshta, बागेश्वर धाम की विशेषता, बागेश्वर धाम का फोटो, kya bageshwar dham, बागेश्वर धाम जाने का रास्ता, bageshwar dham ki sacchai, बागेश्वर धाम की फोटो, bageshwar baba ka rahasya, बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है, बागेश्वर धाम की सच्चाई

दोस्तों बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पर नागपुर कथा के दौरान अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के प्रवक्ता श्याम मानव के विवाद के बाद लोंग बागेश्वर धाम की सच्चाई या बागेश्वर धाम का रहस्य जानना चाहते हैं, बागेश्वर धाम के बाबा में दिव्य शक्तियां हैं या नहीं, श्याम मानव ने बागेश्वर धाम दिव्य दरबार अंधविश्वास को बढावा देने वाला बताया और उन्हें चुनौती दी इसके बाद महाराज ने श्याम मानव की चुनौती को स्वीकार किया और दिव्य दरबार में आने का आमंत्रण दिया रायपुर छत्तीसगढ़ कथा के दौरान दिया था ।

बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं ?

दोस्तों भारत हमेशा से ही ऋषि और मुनियों का देश रहा है, और भारत में एक से एक बड़े ऋषि मुनि तपस्वी रहे है, इसीलिए शायद भारत में हमेशा से देवी और देवताओं की पूजा होती चली आ रही है, बागेश्वर धाम के महाराज श्री धीरेन्द्र कृष्ण अपने आपको भगवान श्री हनुमान या बालाजी सरकार का सेवक बताते हैं, और लोगों की मान्यताओ के अनुसार शास्त्री जी पर बालाजी सरकार की किरपा हैं, जिससे वह बिना पूछे मन की बात पढ़ लेते हैं ।

कुछ लोग बागेश्वर धाम महाराज के दिव्य दरबार में लोगों के मन की बात पढना और उसका निवारण बताना चमत्कार मानते हैं, तो कुछ लोग इसे माइंड रीडिंग की एक कला बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं, इसके बारे में कोई नहीं जानता लोगों की आस्था बालाजी सरकार में है, जिन्हें संकटमोचन भी कहा गया हैं ।

बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री की तरह शुहानी शाह भी लोगों के मन की बात बता देती हैं, बिलकुल बागेश्वर धाम महाराज की तरह और वह एक जादूगर और माइंड रीडर हैं, वह जादुई दिव्य शक्तियों को नहीं मानती हैं। उन्होंने अपनी कला का प्रदर्शन नेशनल न्यूज़ टीवी चैनलों पर किया हैं ।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री माइंड रीडर शुहानी शाह
में आपका नाम, आधार कार्ड नंबर ,मोबाइल नंबर, मोबाइल का पासवर्ड, आपके पिता का नाम , आपके बचपन के दोस्तों के नाम, आपकी परेशानी और उसका इलाज तक बता देते हैं ।शुहानी शाह कहती हैं कि में आपका मोबाइल नंबर, आपके फ़ोन का पासवर्ड, आप के आधार कार्ड का नंबर, आपके पिता का नाम, आपके बचपन के दोस्त का नाम बात सकती हु अतः आपके दुःख परेशानी बता सकती हु और उसका निवारण भी बता सकती हु।
मुझ में ईश्वर की चमत्कारिक शक्तियां प्राप्त हैं अतः में बालाजी बागेश्वर धाम की किरपा से कर पता हु ।ये कोई चमत्कार या शक्तिया नहीं हैं, ना भगवान की देन हैं।
सब उन्ही भगवान की किरपा है ।यह दिमाग को पढ़ने वाली कला है, सब विज्ञान की देन है।

इसे भी पढ़े Bageshwar dham kahan per hai | बागेश्वर धाम कहां हैं ?

बागेश्वर धाम का रहस्य | Mystery of Bageshwar Dham

बागेश्वर धाम का रहस्य सीधे शब्दों में कहा जाए, तो बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अपने आपको बागेश्वर बालाजी सरकार का दूत या सेवक बताते हैं, जिस तरह रामायण में भगवान श्री राम के सेवक श्री हनुमान जी महाराज बालाजी सरकार थे उसी तरह धीरेंद्र कृष्ण अपने आपको बालाजी सरकार का सेवक बताते हैं, और उन्हीं की प्रेरणा अनुसार वह लोगों के मन की बात को पर्चे पर लिखकर उसका समाधान भी बता देते हैं, बागेश्वर धाम का यही रहस्य है ।

बागेश्वर धाम की विशेषता

बागेश्वर धाम की विशेषता दोस्तों बहुत से लोग बागेश्वर धाम की विशेषता को जानना चाहते हैं, कि बागेश्वर धाम पर किस तरीके से लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाता है, और किस तरीके से बागेश्वर धाम पर दिव्य दरबार और टोकन वितरित किए जाते हैं, चलिए जानते हैं बागेश्वर धाम की विशेषताएं क्या है ।

  1. बागेश्वर धाम पूर्णता निशुल्क है।
  2. बागेश्वर धाम पर अर्जी लगाने या टोकन लेने के लिए पूर्णता निशुल्क है।
  3. बागेश्वर धाम रसोई में प्रतिदिन सुबह और शाम खाना निशुल्क है।
  4. बागेश्वर धाम सरकार में प्रति वर्ष महाशिवरात्रि के अवसर पर गरीब कन्याओं का विवाह किया जाता है।
  5. बागेश्वर धाम टोकन 2 से 3 महीने के अंतराल में बागेश्वर धाम समिति द्वारा वितरित किए जाते हैं।
  6. बागेश्वर धाम महाराज की प्रत्येक कथा में 2 दिन का बिना टोकन नंबर के दिव्य दरबार लगाया जाता है।
  7. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज जी हैं।
  8. बागेश्वर धाम मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के एक छोटे से ग्राम गढ़ा में हैं।
  9. बागेश्वर धाम पर प्रतिवर्ष जनकल्याण के लिए विशाल यज्ञ किया जाता है।
  10. बागेश्वर धाम बस, ट्रेन और एरोप्लेन तीनों मार्गों से पहुंचा जा सकता है।

इसे भी पढ़ेबागेश्वर धाम सीधी बातचीत मोबाइल नंबर Bageshwar Dham Mobile Number

बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ?

बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है, बागेश्वर धाम की सच्चाई का पता लगाने या बागेश्वर धाम के रहस्य का पता लगाने के लिए भारत के नेशनल न्यूज़ टीवी चैनल और पत्रकार कई बार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से दिव्य दरबार में परीक्षा ले चुके हैं, लेकिन सभी को मुंह की खानी पड़ी और किसी को बागेश्वर धाम की सच्चाई या बागेश्वर धाम का रहस्य के बारे में नहीं पता चला बागेश्वर धाम की सच्चाई यही है, की बागेश्वर धाम के महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बालाजी सरकार की कृपा है, जिससे वह लोगों के मन की बात को अपने पर्चे पर लिख देते हैं, और उसका निवारण ही बता देते हैं, इसके बाद बालाजी अपने भक्तों पर कृपा कर  देते हैं।

बागेश्वर धाम की फोटो , बागेश्वर धाम मंदिर दिखाइए

बागेश्वर धाम पर विराजमान श्री बालाजी सरकार या बागेश्वर धाम मंदिर आज हम आपको दिखने वाले हैं, बागेश्वर धाम मंदिर बहुत ही सुंदर और मनमोहक हैं, जिसमे संकट मोचन श्री बालजी सरकार बैठे हैं, जिन्हें दुनिया बागेश्वर धाम के नाम से जानती हैं, बागेश्वर धाम भारत का एक दिव्य चम्कारिक धाम हैं, बागेश्वर धाम फोटो या बागेश्वर धाम का फोटो निचे दिया हैं ।

Bageshwar Balaji Sarkar, Bageshwar dham photo, Bageshwar dham photos
Bageshwar Bham Sarkar

इसे भी पढ़े – Bageshwar Dham कैसे जाएं पूरी जानकारी – Bageshwar Dham Chhatarpur

निष्कर्ष – बागेश्वर धाम का रहस्य या बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या हैं , इस पोस्ट में आपको इन सभी प्रश्नों के उत्तर मिल गये होगे, बागेश्वर धाम का रहस्य और बागेश्वर धाम चमत्कारिक शक्तियों में आपका क्या मानना हैं कमेंट्स में बताए, जय बागेश्वर धाम जय बालाजी सरकार की

Leave a Comment