IND vs SL Series 2023 : IND Vs SL T20 Series और ODI सीरीज लाइव कैसे देखें

IND vs SL Series 2023 Live Kaise Dekhe : जनवरी 2023 में इंडिया को अपने ही घर पर श्रीलंक के खिलाफ T20 और ODI match की सीरीज खेलनी हैं, 3 जनवरी से 15 जनवरी तक खेली जाएगी।

WhatsApp Group Join Now

इंडिया को पहले श्रीलंका से 3 मैचों की T20 Series खेलनी हैं, जिसका पहला मैच 3 जनवरी को खेला जाएगा और दूसरा मैच 5 जनवरी को और आखरी मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा।

T20 सीरीज के बाद भारत को श्रीलंका से 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 10 जनवरी को और आखरी मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा। अगर आप इंडिया की इस सीरीज को लाइव देखना चाहते तो आज हम बताएंगे India vs Srilanka Live Match कैसे देखे

India Vs Srilanka लाइव मैच कैसे देखे ?

दोस्तो 3 जनवरी 2023 से होने वाले इंडिया vs श्रीलंका लाइव मैच मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी और इंग्लिश के साथ विभिन्न भाषाओं में देख सकते हैं, इस सीरीज को टीवी पर देखने के लिए Star Sports के विभिन्न चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। और dd free dish पर DD Sports चैनल पर भी इस सीरीज को लाइव देख सकते है। इंडिया vs श्रीलंका लाइव मैच मोबाइल पर हॉटस्टार पर देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी हैं

India Vs Srilanka Live Match Free Dish पर आयेगा या नहीं ?

इंडिया vs श्रीलंका सीरीज के सभी लाइव मैच टीवी पर बिलकुल फ्री के DD Free Dish पर देख सकते है, DD Sports चैनल पर इंडिया vs श्रीलंका T20 मैच भारतीय समय अनुसार शाम को 7 बजे से और वनडे मैच दोपहर 1:30 बजे से होगे

Free में India Vs Srilanka लाइव मैच कैसे देखे ?

दोस्तो इंडिया vs श्रीलंका लाइव मैच अगर आप फ्री के देखना चाहते हैं , तो आपको बहुत से ऐसे ऐप्स मिल जाते है जो लाइव मैच फ्री के स्ट्रीमिंग करते हैं जैसे pikashow ऐप, ThopTv ऐप और Stream India यह सभी ऐप नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल से डाउनलोड कर सकते है।

India vs Srilanka Series 2023 Live Streaming App

इंडिया vs श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज की Live Streaming डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप की जायेगी इसके अलावा फ्री में देखने के लिए पीकाशो, थोपटीवी और स्ट्रीक इंडिया ऐप से देख सकते है।

India Vs Srilanka T20 Series कब शुरू होगी।

इंडिया vs श्रीलंका T20 का आगाज 3 जनवरी से किया जाएगा आखरी मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा सभी टी 20 मैच भारतीय समय अनुसार शाम को 7 बजे से खेले जायेंगे।

पहला मैच : 3 जनवरी

दूसरा मैच : 5 जनवरी

तीसरा मैच: 7 जनवरी

India vs Srilanka ODI Series कब शुरू होगी

इंडिया vs श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज 10 जनवरी 2023 से शुरू होगी जिसका आखरी मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के सभी लाइव मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर 1: 30 बजे से होगे

पहला मैच : 10 जनवरी

दूसरा मैच : 12 जनवरी

तीसरा मैच : 15 जनवरी

निष्कर्ष – इंडिया Vs श्रीलंका लाइव मैच मोबाइल और टीवी पर देखा जा सकता हैं , मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर और टीवी Star Sports के चैनलों पर गगन भाषाओं में देखा जा सकता है, और फ्री के मोबाइल पर देखने के लिए पिकाशो, थोप टीवी से सकते हैं, टीवी पर dd free dish पर फ्री में DD Sports चैनल पर देखा जा सकता हैं।

Leave a Comment