WPL बेथ मूनी चोट के कारण पूरे महिला आईपीएल से बाहर, गुजरात जायंट्स ने इस भारतीय महिला को बनाया नया कप्तान

WPL 2023 : महिला आईपीएल के पहले ही मैच मैं मुंबई इंडियन वीमेन से गुजरात जायंट्स एक कप्तान चोट के कारण बल्लेबाजी नहीं कर पाई थी, गुजरात जायंट्स कप्तान बेथ मूनी के पिंडली मैं चोट के कारण पूरे महिला आईपीएल 2023 से बाहर हो गई हैं, बेथ मूनी को पहले मैच मैं चोट लगी थी.

WhatsApp Group Join Now

बेथ मूनी को पूरी तरह ठीक होने मैं छह से सात हफ्ते का समय लगेगा और इतने समय मैं महिला आईपीएल ख़त्म को जाएगा, अपनी चोट पर बेथ मूनी ने कहा “मैं WPL का इंतजार कर रही थी, और गुजरात जायंट्स की कप्तानी करने के लिए उत्सुक थी, पर चोट खेल का हिस्सा हैं, मैंटीम के साथ हू और टीम का हौसला बढाने के प्रयास करुगी.

इसे भी पढ़े – IND Vs AUS : चौथे टेस्ट मैच के दौरान रविचंद्र अश्विन कर सकते हैं, अपने नाम यह बड़ा रिकॉर्ड इतिहास रचने का मौका

गुजरात जायंट्स ने टीम का नया कप्तान भारतीय खिलाडी स्नेहा राना को बनाया हैं, टीम मैं बेथ मूनी की जगह साउथ अफ्रीका खिलाडी वोलवार्ट को टीम मैं शामिल किया गया हैं, उनका मौजूदा फॉर्म बहुत अच्छा हैं, साउथ अफ्रीका टीम को फाइनल तक पहुचने मैं वोलवार्ट ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हैं.

स्नेहा राना को कप्तान बनाया गया और एश्ले गार्डनर को टीम का उप्काप्तन बनाया गया गुजरात जायंट्स का अगला मैच 11 मैच को दिल्ली कैपिटल्स हैं, गुजरात जायंट्स तीन मैच मैं एक जीत के साथ चौथे नंबर पर हैं.

Leave a Comment