Ladli bahan yojana form download : लाडली बहन योजना फॉर्म डाउनलोड करे

नमस्कार दोस्तों इस पोस्ट में हम जानेंगे मध्य प्रदेश सरकार श्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा नर्मदा जयंती के शुभ अवसर पर 28 जनवरी 2023 को लाडली बहन योजना की घोषणा की गई, इस योजना का फॉर्म इस पोस्ट में हम आपको देने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now

लाडली बहन योजना का फॉर्म डाउनलोड करने से पहले कुछ जरूरी बातें लाडली बहन योजना से संबंधित जान लेना बहुत जरूरी है, इस योजना मैं पात्र मध्य प्रदेश की सभी महिलाओं को प्रतिमाह महीने की 10 तारीख को ₹1000 मध्य प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं को आर्थिक और आत्मनिर्भर बनाने के लिए 5 वर्ष तक प्रत्येक महिला को ₹60000 दिए जाएंगे।

इसे भो पढ़े Ladli bahen Yojana : 25 मार्च से पहले कर लो यह काम नहीं तो नहीं मिलेगा, योजना का लाभ जाने पूरी खबर

इस योजना में आवेदन करने के लिए आवेदन पत्र और नीचे दिया गया है इस फॉर्म को डाउनलोड कर फॉर्म में जरूरी डॉक्यूमेंट की जानकारी जैसे आधार कार्ड समग्र आईडी नाम पता मोबाइल नंबर डेट ऑफ बर्थ इत्यादि को की जरूरत इस फॉर्म को भरने के टाइम पड़ने वाली है।

डाउनलोड लाडली बहन योजना pdf फॉर्म

लाडली बहन योजना फॉर्म डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करे, इसके बाद गूगल ड्राइव से इस फॉर्म को डाउनलोड कर सकते हैं

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा लाडली बहन योजना और आपके गांव वार्ड या पार्षद में कैंप लगाकर बिल्कुल ही निशुल्क आपके क्षेत्र के सरकारी कर्मचारियों द्वारा भरवाए जाएंगे इस योजना में फॉर्म भरवाने के लिए प्रदेश की महिलाओं को परेशान होने की जरूरत नहीं है और की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2023 तक है।

इसे भी पढ़े – मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना मध्यप्रदेश जरुरी शर्ते क्या हैं, कैसे ले योजना का लाभ पूरी जानकारी

Leave a Comment