Ladli Behna Yojana : की 7 वीं किस्त इस दिन आएगी और मिलेंगे इतने रुपए

Ladli Behna Yojana : नमस्कार दोस्तों जैसा कि आपको पता होगा मध्य प्रदेश में लाडली बहन योजना की छठवीं किस्त सफलतापूर्वक बहनों को ट्रांसफर की जा चुकी है और अब सभी लाडली बहनों को योजना की सातवीं किस्त का इंतजार है इसके अलावा कुछ बहनों के मन में यह प्रश्न है की योजना की सातवीं किस्त कब आयेगी।

WhatsApp Group Join Now

या नहीं आएगी दोस्तों मध्य प्रदेश लाडली बहन योजना किसी आदमी किस्त को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं जैसा कि आपको पता होगा की मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम की घोषणा 3 दिसंबर को होने वाली है, इसके बाद ही लाडली बहन योजना की सातवीं किस्त के बारे में स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है की कब आयेगी।

इसे भी पढ़े – लाडली बहना योजना होगी बंद अब मिलेगा नारी सम्मान योजना से मिलेगे ₹1500 रुपया हर महीना

लाडली बहन योजना 7वीं किस्त कब आएगी?

मध्य प्रदेश लाडली बहन योजना में पात्र सभी बहने लाडली बहन योजना की सातवीं किस्त कब आएगी के बारे में जानना चाहती हैं, जैसा कि आपको पता होगा योजना की सातवीं किस्त दिसंबर के माह में 10 तारीख को डाली जाएगी, हर माह की तरह, परंतु यह विधानसभा चुनाव के परिणाम पर निर्भर करता है कि इस बार किसकी सरकार बनेगी, अगर प्रदेश मैं भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तब बहनों को सातवीं किस्त का भुगतान समय अनुसार किया जाएगा, अन्यथा किस्त का पैसा मिलेगा या नहीं इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता हैं।

लाडली बहना योजना का पैसा इस दिन आएगा?

जानकारी के लिए आपको बता दें लाडली बहन योजना में बहनों को किस्त का पैसा हर माह की 10 तारीख को दिया जाता है उसी अनुसार आने वाले समय में बहनों को दिसंबर माह में 10 तारीख को किस्त का पैसा दिया जाएगा, परंतु प्रदेश मैं मौजूदा सरकार बनने पर ही पैसा दिया जाएगा।

दिसंबर माह में बहनों को मिलेगी यह बड़ी सौगाते

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा 3 दिसंबर को की जाएगी और इसके बाद बहनों को दिसंबर के माह में आने को योजनाओं का लाभ मिलना प्रारंभ हो जाएगा जैसे लाडली बहन आवास योजना एवं लाडली बहन योजना में किस्त की राशि को भी बढ़ाया जा सकता है।

Leave a Comment