CBSE Board Date-sheet ( Time Table ) 2024 Download : CBSE बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की डेट-शीट हुई जारी

CBSE Board Date-sheet Time Table 2024 Download : CBSE बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की डेट-शीट हुई जारी, सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं फरवरी माह में होगी शुरू।

WhatsApp Group Join Now

CBSE Board Time Table 2024 Download : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीबीएसई ने वर्ष 2024 की परीक्षाओं के लिए डेट शीट जारी कर दी है सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं 2024 में 15 फरवरी से 2 अप्रैल तक संपन्न कराए जाएंगे, आज हम आपको केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड डेट शीट कक्षा 10वीं 12वीं भी देने वाले हैं, इसके अलावा आप किस तरीके से इस डेट शीट को डाउनलोड कर सकते हैं यह भी बताने वाले हैं।

इसे भी पढ़े – MP Board 10th 12th Admit Card Download: मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं 12वीं का एडमिट कार्ड डाउनलोड करना सीखें

CBSE Board Date-sheet ( Time Table ) 2024

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अपनी परीक्षाएं मध्य प्रदेश शिक्षा बोर्ड, यूपी बोर्ड इसके अलावा अलग-अलग राज्यों के सभी बोर्ड से सबसे पहले संपन्न करता हैं, जानकारी के लिए आपको बता दे CBSE बोर्ड वर्ष 2024 मैं अपनी परीक्षाएं कक्षा 10वीं और 12वीं की 15 फरवरी से 02 अप्रैल तक चलेगी।

CBSE Board Date-sheet ( Time Table ) Downlaod कैसे करें

अगर आप केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कक्षा 10वीं या 12वीं के विद्यार्थी है, और आप बोर्ड का आधिकारिक डेट शीट टाइम टेबल डाउनलोड करना चाहते हैं, तब आप हमारे द्वारा बताएं गए दिशा निर्देशों को पूरा कर बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, उसके लिए आपको सीबीएसई बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

  • सबसे पहले सीबीएसई बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए आप नीचे दी गई लिंक का अनुसरण कर सकते हैं।
  • अब आपको वेबसाइट की होम पेज पर आने के बाद Latest CBSE के ऑप्शन पर आना होगा।
  • यहां पर आने के बाद आपको सबसे टॉप पर कक्षा दसवीं और कक्षा 12वीं की डेट शीट दिखाई देगी।
  • अब आप डेट शीट पर क्लिक कर बड़ी ही आसानी से कक्षा दसवीं या कक्षा 12वीं में से किसी भी कक्षा का डेट शीट डाउनलोड कर सकते हैं।

CBSE Board Date-sheet ( Time Table ) Download Direct Link

अगर आप वोट के आधिकारिक वेबसाइट पर नहीं जाना चाहते और कक्षा दसवीं और कक्षा 12 में सीबीएसई बोर्ड डेट शीट को अपने मोबाइल पर डाउनलोड करना चाहते हैं तब आप इसके लिए हमारे द्वारा इस लेख के नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक की मदद से भी सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं का टाइम टेबल या डेट शीट डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीद है आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा और आप बड़े ही आसानी से सीबीएसई बोर्ड कक्षा दसवीं और कक्षा 12वीं का डेट शीट यानी कि टाइम टेबल को डाउनलोड कर पा रहे होंगे और इसी तरह की जानकारी पाने के लिए हमें व्हाट्सएप पर ज्वॉइन करें।

CBSE Board Class 10th Date-Sheet ( Time Table )Click Here
CBSE Board Class 12th Date-Sheet (Time Table )Click Here

Leave a Comment