Optical illusion : 67 के बीच में छुपा है 57, ढूंढ लिया तो आपको मिलेगी 21 तोपों की सलामी

Optical illusion : आज के दौर में इंटरनेट पर सबसे चर्चित अपनी आंखों का परीक्षण करने और अपने दिमाग की परख करने के लिए लोग तरह-तरह के ऑप्टिकल इल्यूजन से भरे हुए प्रश्नों, इमेज और मोबाइल गेम का सहारा लेते हैं, ऐसे ही आज हम आपके सामने एक ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज लेकर आए हैं, जिसमें आपको 67 के बीच में छुपे 57 को महज 5 सेकेंड से कम समय में खोज निकालना है ।

WhatsApp Group Join Now

आमतौर पर इस तरह के प्रश्नों को हल करने के लिए, दिमागी संतुलन और तेज नजरों की जरूरत होती है, क्योंकि आपको एक निर्धारित समय में इमेज में छुपे अलग नंबर को खोज निकालना होता है, एक स्टडी के अनुसार पाया गया है की ऐसे नंबरों को निर्धारित समय में खोज निकालने मैं 20 से 30 परसेंट लोग ही ऐसा कर पाते हैं ।

इसे भी पूरा करे – Optical illusion : सिर के बाल सफेद हो जाएंगे लेकिन 69 के बीच में 96 नहीं मिलेगा, तेज नजरों के बादशाह भी हुए परास्त

नीचे दी गई मैच को ध्यान पूर्वक देखें और 67 के बीच में छुपे 57 को खोज निकाले

दोस्तों पर दी गई इमेज को ध्यान पूर्वक देखने के बाद अगर आपने 67 के बीच में छुपा 57 खोज निकाला है तब आप वाकई बधाई के पात्र हैं, और आपको ऑनलाइन सुझाव परिवार की ओर से 21 तोपों की सलामी दी जाती है, अगर इसका सही जवाब नहीं मिला तो नीचे दी गई मुझको देखें ।

उम्मीद है आप में से बहुत से होनहार और तेज नजरों के बादशाह है, लोगों ने इस चैलेंज को निर्धारित समय से कम में ही पूरा कर लिया होगा, परंतु अभी भी बहुत से लोग ऐसे हैं, जिन्हें 67 के बीच में छुपा 57 दिखाई नहीं दिया होगा, या 5 सेकंड से अधिक का समय लगा होगा, अगर आपको भी अभी तक 67 के बीच में छुपा 57 नहीं मिला है, तब आप नीचे दी गई इमेज को देख सकते हैं जिसमें हमने 57 को हाइलाइट किया है ।

इसे भी पूरा करे – Optical illusion: हिम्मत हैं तो ढूंढिए, 97 के बीच में छुपे 67 नंबर को, ढूंढ लिया तो 21 तोपों की सलामी मिलेगी

Leave a Comment