IPL 2022 Live Kaise Dekhe Star Sports Hindi Par Free Me

IPL 2022 Live मोबाइल पर कैसे देखे , स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर बिल्कुल फ्री में अपने मोबाइल पर जी हां दोस्तो आज हम बात करने वाले है, की टाटा आईपीएल 2022 को लाइव फ्री मोबाइल पर कैसे देखे , दोस्तो आईपीएल 2022 का आगाज हो चुका है, और अगर आप आईपीएल फ्री में मोबाइल पर देखना चाहते हैं।

WhatsApp Group Join Now

इंडियन प्रीमियर लीग( IPL) 2022 यह आईपीएल का 15 वा सीजन हैं। इस सीजन में बहुत ही मजा आने वाला है। क्योंकि इस पर आईपीएल 8 टीमों लो साथ नही बल्कि 10 टीमों के साथ हो रहा है।

IPL 2022 Live Streaming Kaise dekhe

इस बार आईपीएल का लाइव प्रसारण राइट्स पिछली बार ले तरह स्टार इंडिया के पास है। और डिजिटल राइट्स Hotstar के पास हैं। आईपीएल का लाइव प्रसारण हर शाम 7 बजे से किया जाता है। और शनिवार और रविवार को दिन के दो मैच होते है, तो लाइव प्रसारण 3 बजे से किया जाता हैं।

IPL 2022 Live Television

टीवी पर आईपीएल के 15 वें सीजन के प्रत्येक मैच को लाइव देखने के लिए आप स्टार स्पोर्ट्स हिंदी चैनल पर लाइव देखा जा सकता हैं। आईपीएल 2022 के पूरे सीजन को, लेकिन इसके लिए आपके पास डिजिटल टीवी का कनेक्शन होना जरूरी हैं।

IPL 2022 Live Match Mobile पर कैसे देखे ?

अगर आप एक क्रिकेट प्रेमी है, तो आपको पता होगा कि मोबाइल पर आईपीएल 2022 लाइव मैच देखने के लिए आप Disney+ Hotstar Mobile ऐप की मदद से देख सकते है। लेकिन इसके लिए हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन 499₹ का लेना पड़ेगा।

फ्री में Star Sports Hindi लाइव मोबाइल पर कैसे देखे ?

फ्री में स्टार स्पोर्ट्स हिंदी चैनल को लाइव मोबाइल पर देखने के लिए, एक ऐप को इंस्टॉल करना होगा , जिसकी मदद से स्टार स्पोर्ट्स हिंदी को लाइव देखा जा सकता हैं , और इसी की मदद से आईपीएल के 15 वे सीजन को भी लाइव देखा जा सकता है।

दोस्तो स्टार स्पोर्ट्स चैनल को लाइव देखने के लिए RTS TV, NIKA TV और Stream India मोबाइल ऐप से फ्री में लाइव देखा जा सकता हैं। ज्यादा जानकारी के लिए इस पोस्ट को पढ़े।

Star Sports 1 Hindi Live IPL Kaise Dekhe Free Me

फ्री में आईपीएल कैसे देखे ?

आईपीएल को फ्री में कैसे देखे इसके बारे में हर कोई जानना चाहता हैं , क्योंकि आईपीएल देखने के लिए आपको कुछ पैसे देकर हॉटेस्ट का मोबाइल प्लान लेना होता हैं, जो 499₹ का हैं।

फ्री में आईपीएल मैच देखने के लिए गूगल से HD Streamz, PikaShow, ThopTV, RTS TV, NIKA TV और Stream India ऐप को डाउनलोड कर देखा जा सकता है।

इन सभी ऐप्स को डाउनलोड करने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को Join कर सकते हैं। टेलीग्राम चैनल ओपन करने के बाद पिन मैसेज चेक करे

तो दोस्तो इस तरह से आईपीएल को लाइव देखा जा सकता हैं, इसके अलावा और भी बहुत से तरीके हैं, जिनसे भी आईपीएल को देखा जा सकता हैं। उम्मीद करता हु आप लाइव देख पा रहे है।

2 thoughts on “IPL 2022 Live Kaise Dekhe Star Sports Hindi Par Free Me”

Leave a Comment