IPL 2022, CSK Vs LSH Match Highlights : लखनऊ ने चन्नेई को 6 विकेट से हराया, इविन लुईस और क्विंटन डी कॉक ने लगाया अर्धशतक

IPL 2022 CSK Vs LSH Match Highlights : CSK Vs LSG IPL 2022 मैच नंबर 7 में लखनऊ सुपरजाइंट्स में टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग की और से पारी की शुरुआत करने आए ऋतुराज गायकवाड और रॉबिन उथप्पा दोनों ने पहले विकेट के लिए 28 रन जोड़े चेन्नई का पहला विकेट ऋतुराज गायकवाड का पारी के तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर रवि बिश्नोई ने आउट किया।

WhatsApp Group Join Now

उसके बाद रोबिन उथप्पा का साथ देने आए मोईन अली और दोनों ने मिलकर चेन्नई के स्कोर बोर्ड को चलाया रोबिन उथप्पा ने 50 रन 27 बॉल पर 8 चौके और एक छक्के की मदद से बनाए।

इसे भी पढ़े

IPL 2022 Live कैसे देखें Free में | आईपीएल फ्री में कैसे देखे।

IPL 2022 Schedule Download Pdf , TATA IPL 2022 Match list

रोबिन उथप्पा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए शिवम दुबे और शिवम दुबे ने 30 बॉल पर पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 49 रन बनाए। और मोइन अली ने 22 बॉल पर 4 चौके और दो छक्कों की मदद से 35 रन बनाए।

अंबाती रायडू ने 20 बॉल पर 2 चौके और दो छक्कों की मदद से 27 रन बनाए , और चेन्नई सुपर किंग के कप्तान रविंद्र जडेजा ने 9 बॉल पर तीन चौके की मदद से 17 रन बनाए वहीं चेन्नई सुपर किंग के भूतपूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 6 बॉल का सामना करते हुए 2 चौके और एक छक्के की मदद से 16 रन बनाए।

इस तरह से चेन्नई सुपर किंग ने निर्धारित 20 ओवर में लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए 210/7 (20) रनों का एक विशाल स्कोर खड़ा किया, लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से आवेश खान, एंड्रयू टाई और रवि विश्नोई ने दो-दो विकेट लिए।

210 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम की ओर से क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की और दोनों ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को बहुत ही अच्छा स्टार्ट दिया, और दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 99 रन जोड़े। केएल राहुल ने 26 बॉल पर 40 रन की तेजतर्रार पारी खेली केएल राहुल ने अपनी पारी में 3 छक्के और 2 चौके लगाए। और क्विंटन डी कॉक ने 45 बॉल पर 61 रनों की तेजतर्रार पारी खेली उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके लगाए।

उसके बाद सभी बल्लेबाजों ने अपना अपना काम किया और इविन लुईस ने 55 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर और दीपक हुड्डा ने 13 रन की पारी और आयुष बदोनी ने 19 रन की पारी खेलकर लखनऊ सुपरजाइंट्स को जीत दिलाई।

Leave a Comment