{ Top 5+ } Best Apps IPL 2022 Live Free Dekhne Wale

TOP 5 Live IPL देखने के लिए ऐप्स , दोस्तो आईपीएल 2022 आज से शुरू हो चुका हैं। ऐसे में जो लोगो घर पर रहकर आईपीएल का लाइव प्रसारण अपने मोबाइल पर देखना चाहते है। जानना चाहते है। की आईपीएल 2022 को मोबाइल पर कैसे देखे, या आईपीएल को फ्री में देखने वाले ऐप्स कौन कौन हैं,

WhatsApp Group Join Now

आज में आपको आईपीएल फ्री में देखने वाले Top 5 Apps बताने वाला हूं। जिनकी मदद से आईपीएल 2022 को मोबाइल पर बिना Hotstar ऐप के देखा जा सकता हैं।

दोस्तो आईपीएल इंडिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग हैं। हर कोई इससे देखाना चाहता है। आईपीएल को मोबाइल पर देखने के लिए गूगल पर कुछ ऐसी ऐप हैं। जिनसे आईपीएल को फ्री में भी देखा जा। सकता हैं।

दोस्तो अगर बात की जाए, आईपीएल को लाइव प्रसारित करने वाले अधिकार की तो वह Hotstar के पास हैं। लेकिन फ्री में आईपीएल देखने के बहुत से जुगाड़ इंटरनेट पर है।

इसे भी पढ़े

Free Me Tata IPL 2022 कैसे देखें | IPL Match कैसे देखें Live Free

Google Chrome से Live IPL 2021 कैसे देखे फ्री।

Star Sports 1 Hindi Live IPL Kaise Dekhe Free Me

Top 5 Apps IPL Free Dekhne Wale

तो दोस्तो अब बात करते है। उन मोबाइल ऐप्स के बारे में जो बिना किसी शुल्क के आईपीएल का लाइव प्रसारण दिखाती है। तो दोस्तो ऐसी बहुत ही ऐप्स है। लेकिन में आपको कुछ लोकप्रिय ऐप्स को बता रहा हु। जिनका इस्तेमाल लोग आईपीएल को फ्री देखने के लिए करते हैं।

आईपीएल को फ्री देखने वाले ऐप्स को गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं किया जा सकता। इसको डाउनलोड करने के लिए। आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में टेलीग्राम ऐप को इंस्टॉल करना होगा।

Top 5 Apps Live IPL 2022 Free

ThopTVDownload Now
RTS TVDownload Now
NIKA TVDownload Now
HD StreamzDownload Now
PikaShowDownload Now
Stream IndiaDownload Now

तो यह कुछ मोबाइल ऐप्स हैं। जिनसे आप आईपीएल को फ्री देखने के लिए अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। और लोग इन्हीं की मदद से आईपीएल लाइव मैच देख रहे हैं।

2 thoughts on “{ Top 5+ } Best Apps IPL 2022 Live Free Dekhne Wale”

Leave a Comment