ladli Behna Awas Yojana Big update: लाड़ली बहनों की बल्ले बल्ले आठवीं किस्त के साथ जारी होगी आवास योजना की पहली किस्त

ladli Behna Awas Yojana Big update: लाडली बहनों की हुई बल्ले बल्लेआठवीं किस्त के साथ जारी होगी आवास योजना की पहली किस्त जी हां मध्यप्रदेश में शुरू हुई 16 दिसंबर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान मोदी जी की गारंटी से असहाय गरीबों को एवं वंचित लोगों को योजना कल लाभ दिया जाएगा। इसके साथ ही घर-घर जाकर योजना में जोड़ा जाएगा और उन्हें दिया जाएगा। आपकी जानकारी हेतु बता दें कि मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी की गई है कि नए वर्ष के उपलक्ष में सभी पात्र महिलाओं को आवास योजना का लाभ दिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

जैसा कि आप सभी को ज्ञात है की लाडली बहना योजना कीप्रत्येक किस्त महीने की 10 तारीख को महिलाओं के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर की जाती है। और मध्य प्रदेश के वर्तमान कम डॉक्टर मोहन यादव सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर चुके हैं कि नए वर्ष में आवास योजना का लाभ दिया जाएगा। इसलिए के माध्यम से आपको आवास योजना की पहली किस्त की पूरी जानकारी दी जाएगी इसलिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

इसे भी पढ़े – लाडली बहना योजना बंद को लेकर सीएम मोहन यादव ने दिया बड़ा बयान, जाने क्या बंद हो गई योजना

ladli Behna Awas Yojana Big update

लाडली बहना आवास योजना को लेकर बहुत सारी महिलाओं के मन मैं बार-बार सवाल गूंज रहा है की आवाज सूचना की पहली किस टी कब जारी की जाएगी तो आपकी जानकारी मुताबिक बता दें किमध्य प्रदेश के न्यू सीएम डॉक्टर मोहन यादव सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर चुके हैं कि नए वर्ष में जिन महिलाओं ने लाडली बहन आवास योजना में आवेदन किया है। उन सभी बाथरूम बहनों के खाते में आवास योजना की पहली किस्त नए वर्ष पर डाली जाएगी।

लाड़ली बहनों की बल्ले बल्ले आठवीं किस्त के साथ जारी होगी आवास योजना की पहली किस्त

जैसा कि आप सभी को ज्ञात है, कि मध्य प्रदेश में मोदी जी की की गारंटी से चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान भारत की सभी योजनाओं का लाभ और वंचित लोगों को घर-घर जाकर योजनाओं में जोड़ा जाएगा और वंचित लोगों को लाभ प्राप्त कराया जाएगा। इसी के उपलक्ष में मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि लाडली बहना योजना की आठवीं किस्त के साथ आवास योजना की राशि महिलाओं के बैंक अकाउंट में डीबीटी के माध्यम से 250000 रुपए की धनराशि ट्रांसफर की जाएगी। क्योंकि डॉक्टर मोहन यादव सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर चुके हैं कि नए वर्ष में आवास योजना की राशि महिलाओं के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर की जाएगी।

आवास योजना में पात्र महिलाओं को 250000 रुपए की धनराशि

प्रदेश की ऐसी महिलाएं जिन्होंने 15 सितंबर से 5 अक्टूबर तक आवास योजना में आवेदन किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि 250000 रुपए की धनराशि महिलाओं के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर की जाएगी। इससे पहलेसभी पात्र महिलाओं को चाहिए कि अपने बैंक खाते की डीबीटी अवश्य चालू कराए।तभी सिंगल क्लिक के माध्यम से महिलाओं के बैंक अकाउंट में धनराशि डाली जाएगी। जैसा की आपको पूर्व में बताया है कि डॉक्टर मोहन यादव सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर चुके हैं कि नए वर्ष में आवास योजना की किस्त डाली जाएगी।

Conclusion/अंतिम शब्द

इसलिए के माध्यम से आपको ladli Behna Awas Yojana Big update यानी आवास योजना की पहले किस टी की सारी जानकारी मिल गई होगी। की नए वर्ष में मध्य प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना की राशि पात्र महिलाओं के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने वाले हैं।

Leave a Comment